scorecardresearch
 

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद काम पर लौटीं करीना कपूर, चेहरे पर नजर आईं चमक

करीना कपूर और सैफ अली खान ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीड‍िया पर प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. इस अनाउंसमेंट के बाद से ही बधाइयों का सिलसिला जारी है.

करीना कपूर अपनी टीम के साथ करीना कपूर अपनी टीम के साथ

हाल ही में करीना कपूर खान ने दूसरी बार मां बनने की खबर से सभी को सरप्राइज दिया है. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद वे सुर्ख‍ियों में छाई हुई हैं. इस अनाउंसमेंट के साथ ही वे अपने काम पर भी लौट चुकी हैं. करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने सोशल मीड‍िया पर एक फोटो साझा कर यह हिंट दिया है.

करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने फोटो साझा करते हुए लिखा- 'टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months'. तस्वीर में करीना बिना मास्क के शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं. वे काफी खुश दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा ऑफ-व्हाइट सलवार सूट पहने करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

Back with my team ❤️ missed this. #covidshoot #after5months❤️ #workbeforeipop ❤️ @kareenakapoorkhan @makeupbypompy

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

करीना कपूर और सैफ अली खान ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीड‍िया पर प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था- 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद'. इस अनाउंसमेंट के बाद से ही बधाईयों का सिलसिला जारी है.

सुशांत केस में वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग, यूजर्स बोले- 60 दिन बाद नींद खुली

मल्टी टास्किंग सीखना है तो हाउस वाइफ से सीखें, बोलीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म

फिल्मों की बात करें तो करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं. करीना आमिर की पार्टनर के रोल में होंगी. यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी. वहीं पिछली बार करीना फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था. उनकी एक्ट‍िंग की भी सराहना हुई थी. वहीं अंग्रेजी मीडियम में वे इरफान खान और राधिका मदान के साथ थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें