scorecardresearch
 

एक्टिंग-मॉडलिंग दोनों में ही करण ने खाए धक्के, बड़ी मुश्किलों से मिला पहला शो

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने होटल मैनेजमेंट में डिग्री ली हुई है. लेकिन करण ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है.

करण सिंह ग्रोवर करण सिंह ग्रोवर

एकता कपूर के शो कितनी मस्त है जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण सिंह ग्रोवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. शो दिल मिल गए में डॉक्टर अरमान के कैरेक्टर ने उनकी जिंदगी ही बदल दी थी. उन्हें घर-घर में फेम मिला. आज करण के सितारे आसमान पर हैं. लेकिन करण सिंह ग्रोवर के लिए ये सब इतना आसान नहीं था. अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने भी खूब धक्के खाए हैं.

कई बार रिजेक्ट हो चुके हैं करण सिंह ग्रोवर

करियर के शुरुआती दिनों को लेकर करण ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया था- "मुझे कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है. इंडस्ट्री में आना मेरे लिए आसान नहीं था. मुझे याद है कि जब मैं टीवी शोज के ऑडिशंस के लिए जाता था तो लोग मुझे ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे कि तुम्हारा चेहरा बहुत शार्प है. तुम्हें मॉडलिंग में ट्राई करना चाहिए."

बिग बॉस से निकलने के बाद क्या पारस ने की आकांक्षा पुरी से मुलाकात?

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने जजेस को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, रोने लगे नेहा-हिमेश

करण ने बताया, "जब मैं मॉडलिंग के लिए जाता था तो वो लोग मुझे बोलते थे कि तुम्हारा चेहरा बहुत सॉफ्ट है, तुम्हें एक्टिंग में ट्राई करना चाहिए. उस समय मुझे ऐसा लगता था कि कोई मुझे लेना नहीं चाहता है. अपने फर्स्ट शो को हासिल करने के लिए मुझे काफी समय लग गया था."

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने होटल मैनेजमेंट में डिग्री ली हुई है. लेकिन करण ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है. करण मोस्ट पॉपुलर मॉडल का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. बता दें कि 23 फरवरी को करण अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वो पत्नी बिपाशा बसु संग खुशहाल जिंदगी बसर कर रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें