scorecardresearch
 

कौन है वो एक्ट्रेस, जिसकी तरह एक दिन के लिए बनना चाहते हैं करण जौहर

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया कि अगर वे ट्रान्सफॉर्म हुए तो किसके जैसा बनना पसंद करेंगे.

मेरिल स्ट्रीप मेरिल स्ट्रीप

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, सेशन The Dream Maker: Karan Johar on ruling Bollywood का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट पर बातें कीं. इसके अलावा उन्होंने रैपिड फायर राउंड में भी भाग लिया. इस राउंड में उन्होंने कई सवालों के रोचक जवाब दिए. दरअसल करण जौहर इंडस्ट्री में काफी वक्त से सक्रिय हैं. बॉलीवुड में उनके बहुत सारे दोस्त भी हैं. ऐसे में करण जौहर के लिए ये रैपिड फायर राउंड आसान नहीं रहा. कुछ सवालों के जवाब तो उन्होंने बेबाकी से दिए वहीं कुछ सवालों में वे फंसते हुए नजर आए. उन्होंने बताया कि अगर वे ट्रान्सफॉर्म हुए तो वे क्या बनना पसंद करेंगे.

मॉडरेटर सुशांत मेहता ने पूछा कि अगर आपको किसी शख्सियत के तौर पर ट्रान्सफॉर्म होना हो तो आप क्या बनना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए करण जौहर ने हॉलीवुड की लेजेंड्री एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप का नाम लिया. उन्होंने कहा कि ऐसे तो किसी के जैसा बन पाना बहुत मुश्किल है. मगर फिर भी अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं एक दिन के लिए मेरिल स्ट्रीप बनना चाहता हूं. मैं एक दिन के लिए उस बुद्धिमता को महसूस करना चाहता हूं. अगर ऐसा होता है तो मैं निर्वाना की स्टेज तक पहुंच सकता हूं. वे बहुत ही ब्रिलिएंट एक्ट्रेस हैं. बता दें कि मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्होंने 3 एकेडमी अवॉर्ड और 8 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीते हैं.

करण जौहर ने इसके अलावा बताया कि वे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान में से किसे बेहतर एक्टर मानते हैं. करण ने बिना देर किए पहले नंबर पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को रखा. इसके बाद दूसरे नंबर पर उन्होंने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को रखा. तीसरे नंबर पर करण जौहर ने सलमान खान का नाम लिया. ये जगजाहिर है कि करण जौहर और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सक्सेसफुल जोड़ी है. जब भी दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म के लिए जुड़े हैं दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें