scorecardresearch
 

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को दिया चैलेंज, बोले- हिम्मत है तो आकर दिखाओ

वीडियो शेयर कर कपिल ने लिखा- कपिल शर्मा टीम की तरफ से अक्षय कुमार को वेकअप चैलेंज. हम लोग सुबह के 3 बजे भी शूट करने के लिए तैयार हैं. जल्दी आइए.

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा अक्षय कुमार और कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो में आए दिन कोई नया स्टार अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए आता है. हर स्टार अपने-अपने स्टाइल में लोगों को एंटरटेन करता है. शो में कपिल शर्मा सभी स्टार्स की खूब खिंचाई करते हैं. लेकिन जब बात अक्षय कुमार की आती है तो दांव उल्टा ही पड़ जाता है. अक्षय कुमार कपिल की टांग खिंचाई करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. शो में जब भी अक्षय आते हैं तो कॉमेडी का डबल डोज मिलता है. अब कपिल शर्मा की टीम ने अक्षय कुमार को एक चैलेंज दिया है.

कपिल शर्मा ने अक्षय को क्या चैलेंज दिया?

कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में कपिल शर्मा शो की पूरी स्टार कास्ट नजर आ रही है. वीडियो में कपिल अक्षय को बोल रहे हैं- सुबह के 3 बज रहे हैं. अक्षय कुमार पाजी हमारा आपको चैलेंज है. पिछली बार आपने हमें सुबह 6 बजे उठाया था. इस बार हम तीन बजे जाग रहे हैं. हिम्मत है तो आओ. हम लोग जाग रहे हैं. वहीं भारती सिंह कहती हैं- अक्षय सर आप अपनी गुड न्यूज लेकर जल्दी आइए. हम इंतजार कर रहे हैं.

वीडियो शेयर कर कपिल ने लिखा- कपिल शर्मा टीम की तरफ से अक्षय कुमार को वेकअप चैलेंज. हम लोग सुबह के 3 बजे भी शूट करने के लिए तैयार हैं. जल्दी आइए.

बात करें फिल्म गुड न्यूज की तो इसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. मूवी सरोगेसी पर बेस्ड है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें