scorecardresearch
 

बहन रंगोली ने की थी भूमि की खिचाई, कंगना रनौत ने तारीफ में कही ये बात

कंगना रनौत भूमि पेडनेकर से खासा इंप्रेस हो गई हैं. वो उन से इतनी खुश हैं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में भूमि की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं.

कंगना रनौत और भूमि पेडनेकर कंगना रनौत और भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड के बारे में ऐसा कहा जाता है कि दो एक्ट्रेस एक दूसरे की दोस्त नहीं हो सकतीं. एक दूसरे के लिए तारीफ तो शायद ही कभी सुनने को मिलती हो. लेकिन अब इस प्रथा को तोड़ा है कंगना रनौत ने जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. कंगना ने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की तारीफ की है.

कंगना ने की भूमि की तारीफ

कंगना रनौत भूमि पेडनेकर से खासा इंप्रेस हो गई हैं. वो उन से इतनी खुश हैं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में भूमि की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. पिंकविला से बातचीत के दौरान कंगना ने भूमि को लेकर बोला- भूमि के अंदर काफी क्षमता है. वो ओरिजिनल हैं. वो किसी से भी प्रभावित नहीं दिखती. मैं जरूर देखना चाहूंगी कि वो आगे कौन सी फिल्म करने जा रही हैं.

अब एक तरफ कंगना ने तो भूमि की इतनी तारीफ की है, लेकिन कुछ समय पहले ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भूमि और तापसी को अपने निशाने पर लिया था. रंगोली ने फिल्म सांड की आंख पर सवाल खड़े किए थे क्योंकि उसके अंदर भूमि और तापसी ने अपनी उम्र से बढ़े किरदार निभाए थे.

भूमि ने ऐसे बोला शुक्रिया

लेकिन अब जब कंगना ने खुद आगे आकर भूमि की तारीफ की है, ऐसे में भूमि ने भी कड़वाहट को भुला कंगना को शुक्रिया बोला है. वो ट्वीट करती हैं- मुश्किल समय में इस तारीफ ने मेरा दिन बना दिया. इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कोरोना के चलते हर कोई काफी परेशान है, ऐसे में ये छोटी सी तारीफ भी किसी का दिन बना सकती है और मूड कर सकती है बेहतर.

कोरोना से जंग में मदद को आगे आए ये बॉलीवुड स्टार्स, पीएम ने कहा धन्यवाद

कोरोना पॉजिटिव कनिका की तबियत को लेकर फैली अफवाह, क्या है सच? डॉक्टर ने बताया

वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर करण जौहर के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में काम करने वाली हैं. वहीं कंगना रनौत जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें