scorecardresearch
 

रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचते दिखीं कंगना रनौत, ऐसे किया पैसेंजर्स का स्वागत

फ‍िल्म पंगा में कंगना रनौत जया निगम नाम का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो कि एक रियल लाइफ भारतीय कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर बेस्ड है.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म पंगा की तैयारी में पूरी तरह से जुट गई हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले कंगना मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्म‍िनस पर यात्रि‍यों को रेलवे के टिकट बांटती नजर आईं.

इस दौरान कंगना सिंपल कपड़ों में सेलेब्स से हटकर बिल्कुल आम आदमी के समान लगीं. बता दें कि पंगा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होने वाला है. इसके ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अश्वि‍नी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो कर रहे हैं.

कंगना के अलावा फिल्म में हैं ये स्टार्स  

पंगा में कंगना जया निगम नाम का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे एक रियल लाइफ भारतीय कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर बेस्ड है. पंगा में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, रिचा चड्ढा भी हैं. फिल्म के पोस्टर्स पहले ही जारी हो चुके हैं. इनमें कंगना एक साधारण हाउसवाइफ के लुक में नजर आ रही हैं.

पिछले दिनों जारी हुए फिल्म के पोस्टर में जस्सी गिल काफी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. इतना अलग कि पहली नजर में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. नीना गुप्ता को कूल दादी वाला लुक देने की कोशिश की गई है.

बता दें पंगा के बाद कंगना की कई फिल्में पाइपलाइन में है. इनमें धाकड़ और थलाइवी शामिल हैं. थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है. इस फिल्म को लेकर विवाद भी बना हुआ है. वहीं धाकड़ एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. इस मूवी में कंगना का फीयरलेस अंदाज देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें