scorecardresearch
 

सुशांत मामले में कंगना ने आयुष्मान खुराना पर साधा निशाना, कहा चापलूस आउटसाइडर

कंगना रनौत बेबाक राय रखने के लिए हमेशा से जानी जाती रही हैं. सुशांत मामले में भी वे ऐसा ही करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने महेश भट्ट, करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट समेत कई सारे स्टार्स पर इल्जाम लगाए हैं. अब उन्होंने इशारों में आयुष्मान पर भी निशाना साध दिया है.

कंगना रनौत कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला वक्त के साथ-साथ गहराता जा रहा है. एक तरफ सुशांत की सुसाइड को लेकर गुत्थी उलझती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज होती नजर आ रही है. एक्ट्रेस कंगना रनौत शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का हवाला देकर कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर निशाना साध रही हैं, उनपर नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म का आरोप लगा रही हैं. अब एक्ट्रेस ने आउटसाइडर्स पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. इस बार उन्होंने एक्टर आयुष्मान खुराना को घेरे में लिया है.

कंगना रनौत बेबाक राय रखने के लिए हमेशा से जानी जाती रही हैं. सुशांत मामले में भी वे ऐसा ही करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने महेश भट्ट करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट समेत कई सारे स्टार्स पर इल्जाम लगाए हैं. अब उन्होंने सुशांत मामले में आयुष्मान खुराना को भी घसीट लिया है. दरअसल अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले केआरके ने आयुष्मान पर आरोप लगाए और बताया कि तीन कारणों की वजह से आयुष्मान नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं.

पहला कारण ये कि आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. दूसरा कारण ये कि यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं. तीसरा कारण ये कि सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे. आगे केआरके ने लिखा कि खुराना आप घबराएं नहीं. आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी. ऑल द बेस्ट.

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन को सताई चिंता, बोले- 'मेरे लिए कोई और जॉब है'

गुंजन सक्सेना देख बोले बोनी कपूर- फिल्म में मुझसे भी बेहतर जाह्नवी के पिता बने हैं पंकज

कंगना की टीम द्वारा भी केआरके के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी गई. हालांकि ट्वीट में आयुष्मान का नाम नहीं लिया गया. ट्वीट में लिखा गया कि- चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं. वो है उनके विचारों की सामान्यता. उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते.

मामला सीबीआई के पास

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था. सुशांत के परिवारवालों ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर को सुसाइड के लिए उक्साने और उनपर जादू टोना करने का आरोप लगाया है. मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है. आए दिन इस सुसाइड को लेकर तरह-तरह के खुलासे हो रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि सीबीआई जांच के दौरान मामला कैसे रंग-रूप बदलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें