scorecardresearch
 

रिया पर भड़कीं काम्या, वायरल चैट पर कहा- भाई बहन में झगड़े होते हैं बड़ी बात नहीं

काम्या शुरू से ही सुशांत केस में अपना सपोर्ट दिखाती नजर आ रही हैं. हाल ही में रिया के वकील ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट शेयर किए थे, जानें इसपर काम्या ने क्या कहा.

रिया चक्रवर्ती-काम्या पंजाबी रिया चक्रवर्ती-काम्या पंजाबी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब तक कई बातें सामने आ चुकी हैं. हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट रिलीज किए थे. उस चैट में सुशांत और उनकी बहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा सामने आया था, जबकि सुशांत ने उस चैट के मुताबिक रिया का साथ दिया था. इस चैट को लेकर अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा ये कोई बड़ी बात नहीं है, भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं.

काम्या ने ट्वीट किया- 'वो साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं कोई बड़ी बात नहीं है...और सबसे जरूरी बात कि उस वक्त वो तुम्हारे साथ रह रहा था नाकि अपनी बहन के साथ...सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने यूज किए उसकी बहन ने नहीं...चोर की दाढ़ी में तिनका #justiceforsushantsinghrajput #rheakireality'. काम्या के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी रिया के ख‍िलाफ बातें बोली हैं. यूजर्स का भी यही कहना है कि रिया ने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया. हालांकि कुछ यूजर्स रिया का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए.

पहले भी रिया के ख‍िलाफ काम्या ने उठाई है आवाज

काम्या अपनी बेबाक राय हमेशा से लोगों के सामने रखती आ रही हैं. पिछले दिनों जब रिया ने सुशांत को याद करते हुए कहा था कि उनके पास सुशांत के सिपर के अलावा कुछ भी नहीं है. इसपर काम्या ने ट्वीट कर कहा था कि जिसका सिपर था रिया उसे संभाल कर रख लेती. काम्या शुरू से ही सुशांत केस में अपना सपोर्ट दिखाती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने राजस्थान में कुछ लोगों द्वारा एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को बेरहमी से पीटने की भी निंदा की थी.

टाइगर को नेपोटिज्म विवाद में घेरा, मां आयशा बोलीं- सफलता मेरी जलते कोई और हैं

जाह्नवी कपूर को दी गई एक्टिंग सीखने की सलाह, मिलाप जावेरी से मिला मुंहतोड़ जवाब

बता दें काम्या इस वक्त अपने शो की शूट‍िंग के लिए घर से दूर मुंबई में हैं. छह महीने पहले उन्होंने दिल्ली बेस्ड ब‍िजनेसमैन शलभ डांग से शादी की थी. दोनों की यह दूसरी शादी है और लव मैरिज है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें