scorecardresearch
 

जावेद अख्तर ने शेयर की रक्षाबंधन की तस्वीर, यूजर ने टोका तो दिया करारा जवाब

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, लेकिन आपका परिवार तो नास्तिक है. तो फिर ये विश्वास कहां से आया कि राखी का धागा बांधने के बाद भाई अपनी बहन की रक्षा करता है.

जावेद अख्तर जावेद अख्तर

सोशल मीडिया हो या मीडिया इंटरव्यूज, बेबाक होकर अपनी राय रखने वाले दिग्गज राइटर जावेद अख्तर ने हाल ही में एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. शुक्रवार को जावेद द्वारा अपने अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर में जोया अख्तर अपने भाई फरहान अख्तर को राखी बांधती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में जावेद ने लिखा, "फरहान, जोया और एक राखी."

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "लेकिन आपका परिवार तो नास्तिक है. तो फिर ये विश्वास कहां से आया कि राखी का धागा बांधने के बाद भाई अपनी बहन की रक्षा करता है. ये तो एक हिंदू धार्मिक बिलीफ है." जवाब में जावेद ने लिखा, "हमारे लिए रक्षाबंधन भारतीय संस्कृति का एक बहुत खूबसूरत ट्रैडिशन है."

हालांकि जावेद कुछ भी पोस्ट करें, आमतौर पर उन्हें किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल किया ही जाता है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ. क्योंकि रक्षाबंधन को बीते कुछ दिन हो चुके हैं इसलिए जावेद के ट्वीट पर एक अन्य यूजर ने पूछा कि बड़ी जल्दी याद आ गया? जिसके जवाब में जावेद अख्तर ने लिखा, "इतने दुखी क्यों रहते हो बेटा? जिंदगी में खुश रहने की कोशिश करो."

अब 65 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग कर सकेंगे शूट, बॉम्बे हाई कोर्ट का आदेश

सुशांत के इंतजार में रहता है डॉगी फज, एक्टर की भांजी ने शेयर किया वीड‍ियो

यूजर्स ने कही ये बातें

इसी तरह के कई ट्वीट यूजर्स ने जावेद के अकाउंट पर किए हैं. एक यूजर ने पूछा है कि क्या जावेद रक्षाबंधन की तस्वीर पोस्ट करने के लिए 5 अगस्त का इंतजार कर रहे थे. बात करें तस्वीर की तो ब्लैक टीशर्ट और बंडाना पहने फरहान अख्तर जोया से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं. इसे खूब रीट्वीट किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें