scorecardresearch
 

जाह्नवी कपूर के लिए गुंजन सक्सेना बनने का सफर नहीं था आसान, देखिए BTS वीडियो

अब जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर गुंजन सक्सेना का BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जाह्नवी की मुलाकात रियल लाइफ गुंजन सक्सेना से भी होती है और उन्हें उनकी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ पता चलता है.

गुंजन सक्सेना संग जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना संग जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देख साफ समझा जा रहा है कि जाह्ववी एकदम अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म को लेकर उनकी तैयारी भी खास और मेहनत भी ज्यादा.

गुंजन सक्सेना के लिए जाह्नवी की खास तैयारी

अब जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर गुंजन सक्सेना का BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जाह्नवी की मुलाकात रियल लाइफ गुंजन सक्सेना से भी होती है और उन्हें उनकी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ पता चलता है. गुंजन सक्सेना के रोल के लिए जाह्नवी कपूर ने खूब पसीना बहाया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वे जबरदस्त वर्कआउट कर रही हैं, लगातार दौड़ लगा रही हैं और सैल्यूट करने का तरीका भी सीख रही हैं. खुद रियल लाइफ गुंजन सक्सेना भी जाह्नवी की मेहनत से इंप्रेस नजर आ रही हैं. वे कह रही हैं कि जाह्नवी हर परिस्थिति में वैसे ही रिएक्ट कर रही हैं जैसे वो किया करती हैं.

View this post on Instagram

The most exciting, motivating and inspiring journey- discovering Gunjan Saxena. 😊 Discover her story, in #GunjanSaxena: The Kargil Girl, premiering August 12, only on @netflix_in. @gunjansaxena123 @dharmamovies @zeestudiosofficial @karanjohar @apoorva1972 @pankajtripathi @angadbedi @vineet_ksofficial @manavvij @ayeshiraza @sharansharma @somenmishra @zeemusiccompany

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

दिशा सालियान के पिता ने की मुंबई पुलिस से शिकायत, 'बेटी को किया जा रहा बदनाम''

प्रकाश झा की आश्रम पर होगा बवाल? ट्रेलर से पहले जारी हुआ डिसक्लेमर

वीडियो में पंकज त्रिपाठी भी जाह्नवी कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वे उन्हें एक डेडिकेटेड लड़की बता रहे हैं. खुद जाह्नवी कपूर को इस रोल के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. एक सीन को याद करते हुए जाह्नवी बताती हैं- मुझे एक सीन में काफी दौड़ लगानी थी, लेकिन मुझे इतना भागते हुए देख गुंजन मैंम ने पूछा कि ये मुझ से काफी काम करवाते हैं. इस पर मैं हैरान रह गई. ये बात मुझ से वो इंसान कह रही थीं जिन्होंने खुद असल जिंदगी में इतना दौड़ा है. मैं तो बस एक्टिंग कर रही हूं. वीडियो में जाह्ववी ये भी कह रही हैं कि वे गुंजन सक्सेना को अपने करियर की सबसे करीबी फिल्म मानती हैं. उनकी नजरों में उनका ये रोल भी अलग है और ये कहानी भी सभी को प्रेरणा देने वाली है. मालूम हो कि गुंज सक्सेना को 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें