scorecardresearch
 

फिल्म की रिलीज से पहले पूजा करने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे चीनी एक्टर जैकी हंग

चीन हॉन्गकॉन्ग के बड़े फिल्म स्टार जैकी हंग आज उज्जैन पहुंचे. जैकी हंग ने अपने पारिवारिक मित्र प्रदीप शेट्टी के साथ महाकाल मंदिर में भस्म आरती की और उसके बाद मंदिर के अंदर ही करीब 1 घंटे तक बैठकर महा रुद्राभिषेक भी किया.

महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते जैकी हंग महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते जैकी हंग

उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर की आस्था न सिर्फ देश में हिंदू श्रद्धालुओं तक है बल्कि अब विदेशी श्रद्धालु भी बड़ी संख्या में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचते हैं. ऐसे में चीन के बड़े फिल्म स्टार जैकी हंग अपनी नई आने वाली फिल्म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए महाकाल मंदिर आए और भस्म आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने महा रुद्राभिषेक भी किया.

दरअसल चाइना हॉन्गकॉन्ग के बड़े फिल्म स्टार जैकी हंग आज उज्जैन पहुंचे. जैकी हंग ने अपने पारिवारिक मित्र प्रदीप शेट्टी के साथ महाकाल मंदिर में भस्म आरती की और उसके बाद मंदिर के अंदर ही करीब 1 घंटे तक बैठकर महा रुद्राभिषेक का पूजा अर्चना भी किया. इस दौरान अपनी  8 नवंबर  को रिलीज होने वाली फिल्म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए भगवान महाकाल से कामना भी की.

फिल्म स्टार जैकी हंग भगवान शिव के भक्त हैं और इससे पहले भी देश के अन्य शिव मंदिरों में दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद ले चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता के लिए भगवान महाकाल के दर पर मत्था टेका और अपनी फिल्म की सफलता की कामना की.

जैकी चैन ने यामी गौतम को क्या दिया था गिफ्ट?

एक्ट्रेस यामी गौतम को हाल ही में एक बेहद खास गिफ्ट मिला है. चीन में अपनी फिल्म काबिल के प्रमोशन्स के लिए पहुंची यामी को इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन ने एक पारंपरिक शॉल गिफ्ट किया है. यामी इस बात से बेहद खुश नज़र आईं. उन्होंने कहा कि 'मैं उस समय हैरान रह गई थी जब मैंने सुना कि जैकी चैन ने मेरे लिए एक गिफ्ट भेजा है. मैं उनसे मिल नहीं पाई क्योंकि मैं उस दौरान भारत में ही थी फिर मुझे बाला की शूटिंग के लिए निकलना था. लेकिन जब मैं बीजिंग पहुंची तो मुझे एक पार्सल मिला. मैं उन्हें शुक्रिया अदा करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इतना बेहतरीन तोहफा दिया है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें