scorecardresearch
 

IFFI उद्घाटन समारोह: एक मंच पर महानायक संग थलाइवा, वायरल फोटो

IFFI के इस इवेंट में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी मौजूद थे. अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

अमिताभ बच्चन-रजनीकांत अमिताभ बच्चन-रजनीकांत

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में दो महानायक एक दूसरे से मिले. IFFI इस बार गोवा में आज यानी 20 नवंबर से शुरू हो गया है. IFFI में एक इवेंट के दौरान दो महानायक अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की मुलाकात हुई. दोनों की मुलाकात काफी अलग थी, क्योंकि दोनों ने पहले हाथ मिलाए और फिर गले भी लगे.

IFFI के इस इवेंट में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी मौजूद थे. अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ट्विटर पर कई लोगों ने इन तस्वीरों को भी शेयर किया है. दोनों स्टार्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के उद्घाटन के लिए साथ में आए थे. यहां रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत भी आई थीं.

IFFI को फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे. यह फेस्ट 20 नवंबर से लेकर 28 नवंबर तक चलेगा. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडसेटर विजय देवरकोंडा, रकुल प्रीत सिंह और रश्मिका मंडन्ना भी यहां आएंगी. विजय और रकुल प्रीत 27 नवंबर को यहां पहुंचेंगी, नित्या मेनन और रश्मिका मंडन्ना 28 नवंबर को इस इवेंट में शिरकत करेंगी. सेलिब्रिटी यहां फिल्म इंडस्ट्री की अपनी जर्नी के अनुभव साझा करेंगी.

इवेंट का मुख्य उद्देश्य रीजनल सिनेमा को ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर पेश करना है. इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में इस बार कश्मीरी फिल्म, गुजराती, मराठी, तमिल और मलयालम फिल्में देखने को मिलेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें