scorecardresearch
 

हैदराबाद गैंगरेप केस: सलमान खान बोले- ये सब रोकने के लिए एकजुट होना होगा

हैदराबाद में महिला डॉक्टर गैंगरेप मामले में सलमान खान की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि सभी को साथ मिलकर ये सब खत्म करने के बारे में सोचने की जरूरत है.

सलमान खान सलमान खान

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर से पूरा देश स्तब्ध है. सभी इस मामले पर शोक जता रहे हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. बॉलीवुड खेमे में भी इस खबर को लेकर भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स इस खबर से आहत हैं. अक्षय कुमार, शबाना आजमी और यामी गौतम जैसे कलाकारों द्वारा मामले पर प्रतिक्रिया देने के बाद सुपरस्टार सलमान खान की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि सभी को साथ मिलकर ये सब खत्म करने के बारे में सोचने की जरूरत है.

सलमान ने ट्विटर पर कहा- इंसान के भेष में शैतान. निर्भया और पशु चिकित्सक डॉक्टर समेत जिन महिलाओं के साथ ऐसे हादसे हो रहे हैं इन्हें तुरंत रोकने की जरूरत है. सभी को साथ मिलकर ये कदम उठाना होगा. इससे पहले किसी और महिला के साथ ये सब हो बहुत जरूरी हो गया है कि हम सब साथ मिलकर इस कुकर्म के खिलाफ आवाज उठाएं और हमारे बीच रह रहे ऐसे दरिंदों का खात्मा करें.

सलमान ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए. अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों. भगवान महिला डॉक्टर की आत्मा को शांति दे. सलमान के अलावा विवेक ओबेरॉय ने भी सामने आ रहे ऐसे मामलों पर चिंता व्यक्त की है और एकजुट होकर इसे खत्म करने की तरफ इशारा किया है.

ये है मामला

मामले की बात करें तो पशु चिकित्सक महिला बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई हुई थी. इस दौरान उनकी स्कूटी पंक्चर हो गई जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपनी बहन से ये तक कहा कि उन्हें डर लग रहा है. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद वे कॉल करेंगी. फिर इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया. परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिलीं. सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उनकी जली हुई लाश मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें