scorecardresearch
 

KRK को हंसल मेहता की खुली चेतावनी, बोले- दूर रहो, मुझसे पंगा मत लेना

हंसल मेहता ने केआरके के सवाल के जवाब में लिखा- तुम मुझसे पंगा लेने की कोशिश मत करना. मैं तुम्हारी बदतमीजिओं और गालियों से दबने वाला नहीं हूं. तुम्हारी दादागिरी मेरे साथ नहीं चलेगी.

हंसल मेहता हंसल मेहता

सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान बॉलीवुड सेलेब्स पर की गई टिप्पणियों और उनके रिव्यू के चलते कई बार बुरी तरह ट्रोल हो चुके हैं. केआरके का ट्विटर पर अकाउंट भी उनकी हरकतों के चलते सस्पेंड किया जा चुका है लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं. हाल ही में कमाल राशिद खान और फिल्ममेकर हंसल मेहता के बीच सोशल मीडिया पर टक्कर देखने को मिली.

दरअसल कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, "हंसल और मनोज पर मेरा रिव्यू जल्द आ रहा है. वो यही डिजर्व करते हैं. प्लीज इसे सुनने के लिए हेडफोन्स का इस्तेमाल करें." कमाल राशिद खान ने हालांकि अपने ट्वीट्स में इन दोनों के नाम का जिक्र नहीं किया था लेकिन हंसल मेहता ने केआरके के सवाल का माकूल जवाब दिया.

हंसल मेहता ने केआरके के सवाल के जवाब में लिखा, "तुम मुझसे पंगा लेने की कोशिश मत करना. मैं तुम्हारी बदतमीजिओं और गालियों से दबने वाला नहीं हूं. तुम्हारी दादागिरी मेरे साथ नहीं चलेगी. तुम्हारा ये घटियापन ना तो मुझे रोक सकता है और न मेरा आत्मविश्वास तोड़ सकता है. मुझसे दूर रहना. इसे मेरी चेतावनी ही समझो."

सीरियल राधाकृष्ण में दिखेगी महाभारत की कहानी, दुर्योधन बनेंगे ये एक्टर

सामने आया राहुल रॉय की नई फिल्म का पोस्टर, भारत-चीन तनाव से है कनेक्शन

हंसल ने कही थी ये बात

मालूम हो कि हाल ही में मिलाप जावेरी ने केआरके के दो वीडियो शेयर किए थे जिनमें केआरके एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत की बुराइयां करते नजर आ रहे थे जबकि दूसरी तरफ वह सुशांत की मौत पर आंसू बहाते नजर आ रहे थे. सुशांत के इस वीडियो पर हंसल मेहता ने लिखा, "मिलाप केआरके नाम के इस परजीवी को जलील किए जाने और सजा दिए जाने की जरूरत है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें