scorecardresearch
 

जाह्नवी कपूर को दी गई एक्टिंग सीखने की सलाह, मिलाप जावेरी से मिला मुंहतोड़ जवाब

सोशल मीडिया की दुनिया में किसी भी सेलेब को कभी भी ट्रोल किया जा सकता है. इस बार ट्रोल्स के निशाने पर जाह्नवी कपूर हैं. यूजर ने मिलाज जावेरी के जरिए जाह्रवी कपूर को एक संदेश दिया है.

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू तो बहुत पहले कर दिया था लेकिन उन्होंने अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म की है. उनकी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर सभी काफी उम्मीद लगाए बैठे हैं. अब जाह्नवी कपूर ने फिल्में जरूर कम की हैं, लेकिन उनकी काबिलियत को सभी ने पहचाना भी है और उसकी तारीफ भी की है.

लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में किसी भी सेलेब को कभी भी ट्रोल किया जा सकता है. इस बार ट्रोल्स के निशाने पर जाह्नवी कपूर हैं. हाल ही में डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने फिल्म गुंजन सक्सेना की तारीफ में कई बातें कही थीं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- गुंजन सक्सेना का प्रोमो बेहतरीन है. जो भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, उनमें से गुंजन सक्सेना बढ़िया लग रही है. अगर ये बड़े पर्दे पर रिलीज होती तो बहुत बड़ी बन जाती. फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं.

जाह्नवी कपूर को किया गया ट्रोल

अब जावेरी के ट्वीट पर एक यूजर ने ऐसा सवाल दाग दिया कि हर कोई हैरान रह गया. यूजर ने मिलाप जावेरी के जरिए जाह्रवी कपूर को एक संदेश दिया. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा गया- ये मैजेस आप लीड एक्ट्रेस को जरूर दे दीजिएगा- एक्टिंग सीखिए. अब ये सभी को पता है कि गुंजन सक्सेना में मुख्य भूमिका में जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं, ऐसे में ये निशाना सीधे उन पर किया गया है. अब इस ट्रोल पर खुद जाह्नवी ने तो कुछ नहीं बोला है, लेकिन जावेरी ने जरूर मुहंतोड़ जवाब दे दिया है.

डायरेक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

यूजर के पोस्ट पर जावेरी लिखते हैं- उन्हें ऐसे किसी मैजेस या फिर नकारात्मकता की जरूरत नहीं है. उन्होंने धड़क में बेहतरीन काम किया था और वे गुंजन सक्सेना में भी अच्छा करेंगी. उनका ब्राइट फ्यूजर है. किसी भी तरह की ट्रोलिंग इस बात को नहीं बदल सकती. अब सोशल मीडिया पर मिलाप जावेरी की यूजर संग ये चर्चा वायरल हो गई है. जावेरी का ये जवाब सभी को पसंद आ रहा है.

सुशांत-अंकिता क्यों हुए अलग? इसकी भी होनी चाहिए जांच: संजय राउत

क्या प्रोफेशनल हेयरड्रेसर बन गईं प्रीति जिंटा? वायरल हो रहा ये वीडियो

मालूम हो कि गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में वे जाह्नवी के पिता के रोल में हैं. सोशल मीडिया पर उनके रोल को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है. फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें