scorecardresearch
 

गुंजन सक्सेना देख बोले बोनी कपूर- फिल्म में मुझसे भी बेहतर जाह्नवी के पिता बने हैं पंकज

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया कि गुंजन सक्सेना देख बोनी कपूर खासा खुश हो गए थे.

बोनी कपूर बोनी कपूर

जाह्रवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना से सभी को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है. इस बीच डायरेक्टर बोनी कपूर ने अपनी बेटी की फिल्म देख ली है. वो फिल्म देख खासा इमोशनल भी हो गए हैं. अब ये जानकारी फिल्म में काम करने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने सभी को दी है.

गुंजन सक्सेना देखने के बाद बोनी कपूर का रिएक्शन

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया कि गुंजन सक्सेना देख बोनी कपूर खासा खुश हो गए थे. उस पल को याद करते हुए पंकज बताते हैं- बोनी जी ने मुझे देर रात एक मैसेज भेजा था. वो गुंजन सक्सेना देखने के बाद काफी इमोशनल हो गए थे. वो कह रहे थे कि मैं उनकी तुलना में जाह्नवी का ज्यादा बेहतर पिता हूं. ये बात मेरे दिल को छू गई थी.

वहीं क्योंकि गुंजन सक्सेना सत्य घटनाओं पर आधारित है और इस फिल्म का उदेश्य लोगों तक कई जरूरी संदेश पहुंचाना है. ऐसे में जब पंकज से पूछा गया कि क्या फिल्म लोगों को बदल पाएगी, इस सवाल पर पंकज त्रिपाठी ने कहा- मुझे पता है कि फिल्म किसी भी इसांन को नहीं बदल सकती है. लेकिन फिल्म के जरिए लोगों के मन में एक विचार जरूर डाला जा सकता है. उससे थोड़ा परिवर्तन देखने को मिल सकता है. वैसे गुंजन सक्सेना में पंकज त्रिपाठी के रोल को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड है. वे फिल्म में गुंजन के पिता के रोल में नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Respect @pankajtripathi .. You nailed it... Kudos.... The most simplistically portrayed father daughter bonding. @pankajtripathi @sharansharma @janhvikapoor @dharmamovies #gunjansaxena

A post shared by Gunjan Saxena (@gunjansaxena123) on

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन को सताई चिंता, बोले- 'मेरे लिए कोई और जॉब है'

सुशांत-अंकिता क्यों हुए अलग? इसकी भी होनी चाहिए जांच: संजय राउत

गुंजन को पसंद आई पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग

हाल ही में सोशल मीडिया पर गुंजन सक्सेना ने एक वीडियो शेयर किय था. वीडियो के जरिए उन्होंने पंकज त्रिपाठी की काफी तारीफ की थी. उन्होंने उनकी एक्टिंग को लाजवाब बताया था. वहीं गुंजन को जाह्रवी की मेहनत भी पसंद आई थी. उन्होंने कहा था कि जाह्रवी उसी तरह रिएक्ट करती हैं जैसे वो किया करती थीं. गुंजन सक्सेना 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें