scorecardresearch
 

गुंजन सक्सेना ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ, बाप-बेटी के रिश्ते को बताया उम्दा

अब खुद गुंजन सक्सेना ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार के काम को भी खासा पसंद किया है. गुंजन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है, खुद जाह्नवी भी फिल्म को लेकर काफी उम्मीद लगाए बैठी हैं. फिल्म में जाह्नवी ऐसा किरदार निभा रही हैं जो उन्होंने इससे पहले भी कभी नहीं निभाया. सोशल मीडिया पर भी गुंजन सक्सेना के कई सारे BTS वीडियो शेयर किए गए हैं जो वायरल है और बज को बढ़ा रहे हैं.

गुंजन सक्सेना ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ

अब खुद गुंजन सक्सेना ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार के काम को भी खासा पसंद किया है. गुंजन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पंकज त्रिपाठी अपने एक्सपीरियंस को सभी के साथ शेयर कर रहे हैं. पंकज वीडियो में गुंजन के पिता की खूब तारीफ कर रहे हैं. वे उन्हें एक होशियार इंसान बता रहे हैं जो बारीकियों पर काफी ध्यान देते हैं. सिर्फ यही नहीं, पंकज, जाह्रवी की मेहनत को देख भी इंप्रेस हो गए हैं. वे उन्हें एक मेहनती और बेहतरीन अभिनेत्री बता रहे हैं.

View this post on Instagram

Respect @pankajtripathi .. You nailed it... Kudos.... The most simplistically portrayed father daughter bonding. @pankajtripathi @sharansharma @janhvikapoor @dharmamovies #gunjansaxena

A post shared by Gunjan Saxena (@gunjansaxena123) on

ED ने की रिया से 8 घंटे से ज्यादा लंबी पूछताछ, ऐसा रहा सवाल-जवाब का सिलसिला

एकता कपूर ने शेयर किया सुशांत का डेब्यू वीडियो, देखकर फैंस हुए इमोशनल

उस वीडियो को शेयर करते हुए गुंजन सक्सेना लिखती हैं- आप के लिए बहुत सम्मान है पंकज त्रिपाठी. आपने क्या सटीक काम किया है. बड़ी ही खूबसूरती से फिल्म में पिता-बेटी की बॉन्डिंग को दिखाया गया है. अब इससे पहले भी गुंजन सक्सेना ने फिल्म से जुड़े कलाकारों की तारीफ की है. हाल ही में उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी की भी प्रशंसा की थी. उन्होंने बताया था कि जाह्रवी एकदम वैसे ही रिएक्ट कर रही हैं जैसे वो किया करती थीं. ऐसे में अब जब रियल लाइफ गुंजन सक्सेना फिल्म की तारीफ कर रही हैं, तो उसको लेकर उत्सुकता बढ़ना लाजिमी हो गया है. गुंजन सक्सेना, नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें