scorecardresearch
 

Filmwrap: नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, रिया चक्रवर्ती के भाई पर ईडी ने कसा शिकंजा

जहां एक तरह रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 18 घंटे की पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उनपर नजर रखनी शुरू कर दी है, वहीं करीना कपूर खान का एक बयान उनके लिए मुश्किल का सबब बन गया. बता रहे हैं आज के दिन बॉलीवुड, टीवी समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या हुआ.

रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, करीना कपूर खान रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, करीना कपूर खान

सोमवार का दिन भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमता रहा. हालांकि सुशांत मामले के अलावा भी कुछ ऐसी बातें हुईं, जिनके बारे में आपका जानना जरूरी है. जहां एक तरह रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 18 घंटे की पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उनपर नजर रखनी शुरू कर दी है, वहीं करीना कपूर खान का एक बयान उनके लिए मुश्किल का सबब बन गया. बता रहे हैं आज के दिन बॉलीवुड, टीवी समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या हुआ.

सुशांत केस: 18 घंटे की पूछताछ के बाद ED ने रिया के भाई पर कसा शिकंजा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की नजर रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती पर जम गई हैं. खबर है कि शोविक के साथ ईडी ने 18 घंटों तक पूछताछ की थी. इस पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े पैसों के हेरफेर के बारे में पूछा गया.

कोरोना से साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन का निधन

तमिल सिनेमा के सीनियर प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे कोरोना वायरस से पीड़ित थे. 67 वर्ष के स्वामीनाथन ने 10 अगस्त को चेन्नई में अपनी आखिरी सांस ली. उन्हें एक हफ्ते पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. स्वामीनाथन के जाने से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

2 दिन बाद लीलावती अस्पताल से संजय दत्त हुए डिस्चार्ज, पहुंचे घर

8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए बॉलीवुड एक्टर्स संजय दत्त की घर वापसी हो गई है. पैपराजी ने संजय को घर वापस आते स्पॉट किया और अब उनकी फोटोज भी सामने आ गई हैं. संजय दत्त को उनके घर के बाहर गाड़ी से निकलते देखा गया. इसके बाद उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाकर और थम्ब्स देकर इशारा किया कि अब वे पहले से बेहतर हैं. यहां संजय दत्त जमुनी रंग का कुर्ता पहने और लाल रंग का मास्क लगाए दिखे.

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने लेटेस्ट इंटरव्यू की वजह से ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक चैनल पर बात करते हुए करीना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चर्चा की. इस मौके पर करीना कपूर ने कहा कि जनता ने ही नेपोटिज्म को बनाया है. आप स्टार किड्स की फिल्में देखने जा रहे हो इसलिए वे फेमस हो रहे हैं. मत जाओ. आपके ऊपर कोई इन फिल्मों को देखने का दवाब नहीं डाल रहा है.

कानपुर वाले गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी वेबसीरीज, हंसल मेहता करेंगे डायरेक्ट

कुछ हफ्तों पहले ही ईनामी गैंग्स्टर विकास दुबे का उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था जो काफी विवादास्पद भी रहा था. विकास दुबे पर पांच लाख का ईनाम था क्योंकि उसने डीएसपी समेत आठ पुलिसवालों की हत्या की थी. इसके बाद विकास ने उज्जैन में सरेंडर कर दिया था और पुलिस की गाड़ी में वापस लौटते वक्त विकास दुबे को जुलाई 10 को यूपी पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मार गिराया गया था.

बिग बॉस में आएंगी रामानंद सागर की पोती! चर्चा में ग्लैमरस अंदाज

बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है. इसी के साथ ये भी साफ हो चुका है कि सीजन 14 भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. इस फेहरिस्त में अब सोशल मीडिया सेंसेशन और अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए फेमस साक्षी चोपड़ा का नाम सामने आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें