scorecardresearch
 

Film Wrap: लव आज कल का ट्रेलर रिलीज, अबराम ने स्कूल में किया ये कमाल

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शुक्रवार के दिन मनोरंजन की दुनिया में क्या रहा खास.

सारा और कार्तिक सारा और कार्तिक

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शुक्रवार के दिन मनोरंजन की दुनिया में क्या रहा खास.

इंडियन आयडल 11: शादी से पहले ही आदित्य की मां को सासू मां कहने लगीं नेहा, ऐसी है चर्चा

इंडिया आयडल सीजन 11 में होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ का रिलेशनशिप शो की यूएसपी बन चुका है.  आदित्य शो पर कई बार नेहा से अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. कभी वो नेहा के लिए रोमांटिक गाना गाते हैं तो कभी उन्हें बांहों में उठाकर रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं. दोनों के परिवारवाले भी इस रिश्ते को मंजूरी दे चुके हैं.

अबराम ने स्कूल में किया ये कमाल, खुशी से फूले नहीं समा रहे शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम टैलेंट का भंडार हैं. 6 साल के अबराम ने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान को प्राउड मोमेंट दिया है और इस बात पर शाहरुख खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. असल में अबराम खान ने अपने स्कूल की रेस में दो मेडल जीते हैं.

Love Aaj Kal Trailer: कार्तिक-सारा की फिल्म को मिल रहा मिक्स रिएक्शन, लोग हुए कंफ्यूज

जब से सारा अली खान ने करण जौहर के शो पर कार्तिक आर्यन को  डेट करने की इच्छा जताई है तभी से लोगों को इस जोड़ी को साथ में देखने का इंतजार था. फैंस की मुराद को पूरा करने के लिए आगे आए डायरेक्टर इम्तियाज अली, जिन्होंने अपनी फिल्म लव आज कल का दूसरा पार्ट बनाने ऐलान किया और सारा-कार्तिक की जोड़ी को इस फिल्म में कास्ट किया.

सरोज खान के आरोपों पर गणेश आचार्य का पलटवार, सामने आया नया सच

सरोज खान एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर सिने डांस एसोसिएशन की छवि खराब करने के आरोप लगाए. साथ ही दावा किया है कि गणेश ने एक नया एसोसिएशन शुरू कर लिया है. अब इस पर गणेश ने अपना रिएक्शन दिया है.

जिंदगी से थक चुकी हैं रश्मि, कहा- सपने नहीं बचे, अंदर ही अंदर मर रही हूं

बिग बॉस में एक बार फिर रश्मि देसाई का इमोशनल ब्रेकडाउन देखने को मिला. गुरुवार के एपिसोड में रश्मि बेहद भावुक दिखीं. दोस्त आरती सिंह से अपने निजी जिंदगी की बात करते हुए रश्मि बुरी तरह रो पड़ीं. आरती सिंह रश्मि से अरहान खान के सिलसिले में बातचीत कर रही थीं. इस दौरान रश्मि देसाई ने कबूला कि उन्हें जिंदगी में बहुत अकेलापन महसूस होता है. इस वजह से उनकी हंसी तक बंद हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें