scorecardresearch
 

e-Agenda: लॉकडाउन हमें सभ्यता की ओर वापस लौटा रहा, बोले कैलाश खेर

आजतक के बड़े इवेंट ई एजेंडा आजतक का आयोजन शनिवार को किया गया. इस मौके पर कैलाश ने दिल्ली के खूबसूरत मौसम और सुधरते हालातों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि इंसान भूल गया था कि उसे कैसे जीना है.

X
कैलाश खेर कैलाश खेर

आजतक के बड़े इवेंट ई एजेंडा आजतक का आयोजन शनिवार को किया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कैलाश खेर ने बातचीत की. कैलाश खेर ने कोरोना वायरस को हराने और लॉकडाउन में समय ब‍िताने को लेकर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि कैसे लॉकडाउन हम सभी को एक वरदान की तरह मिला है. कैलाश ने कहा कि इस वायरस को हमें प्रकृति का संदेश समझना चाहिए. हमें हवाएं दुआएं दे रही हैं और सूर्य देवता भी दुआएं दे रहे हैं.

कैलाश ने देश और दिल्ली के खूबसूरत मौसम और सुधरते हालातों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि अब प्रदूषण कम है. इंसान भूल गया था कि उसे कैसे जीना है. वो अपने घर में रहकर भी घर में नहीं होता था और उसका दिमाग ना जाने किन बातों में चला गया था. अब उसे आराम से सोचने, घरवालों के साथ समय बिताने और अपने आप को बेहतर बनाने का वरदान लॉकडाउन और प्रकृति से मिला है. ऐसे में इंसान को इस बात का फायदा उठाना चाहिए.

View this post on Instagram

घर में रहकर एक महीने बाद भारत कहाँ पहुँचा इस युद्ध में । संगीत एवं विचार आज तक पर कुछ देर में ।

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher) on

लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं कैलाश खेर?

कैलाश खेर ने कहा कि ये लॉकडाउन उन्हें हमें हमारी सभ्यता की ओर वापस ले जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने रूटीन के बारे में भी बात की. कैलाश खेर ने बताया कि वे दिन का ज्यादा से ज्यादा समय ध्यान करने में लगाते हैं. वे अपने मन को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं और जनता से भी ऐसा करने को कह रहे हैं. ई एजेंडा आजतक पर कैलाश खेर ने अपने नए-पुराने गाने सुनाए और जनता को लॉकडाउन में ज्यादा से ज्यादा सकारात्मकता से रहने के बारे में बात कही.

बता दें कि कैलाश खेर को अल्लाह के बंदे हस दे, सैयां, तेरी दीवानी समेत कई हिट गानों के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई फिल्मों जैसे स्वदेस, बाहुबली, दिल्ली 6, फना, संग अन्य में गाने गाए हैं. कुछ समय पहले कैलाश खेर ने संगीत सेतु नाम से एक वर्चुअल कॉन्सर्ट में भाग लिया था. इस कॉन्सर्ट में भारत की म्यूजिक इंडस्ट्री के 28 सिंगर्स ने गाने गाए थे. इससे जमा हुए पैसों को ISRA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फंड पीएम केअर्स में दान किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें