scorecardresearch
 

eAgenda Aaj Tak: टेस्टिंग किट विवाद पर बोलीं मिमी- राजनीति करने का समय नहीं

आजतक ने शनिवार को ई-एजेंडा का आयोजन किया. इसमें टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने शिरकत की. यहां मिमी ने कई चीजों पर बातचीत की. यहां उन्होंने अपने एलबम का गाना भी गाया.

X
मिमी चक्रवर्ती मिमी चक्रवर्ती

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग चल रही है. इसी के बीच केंद्र और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच टेस्टिंग किट को लेकर विवाद जारी है. अब टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने इस मामले पर अपनी राय रखी है. ई-एजेंडा आजतक में मिमी चक्रवर्ती ने इस पर बात की.

टेस्टिंग किट विवाद पर क्या बोलीं मिमी?

टेस्टिंग किट पर पश्चिम बंगाल में हुए विवाद को लेकर टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने कहा- अभी राजनीति करने का समय नहीं है. मतभेद के लिए पूरी जिंदगी पड़ी है. इस तरह के टॉपिक निकालने का समय नहीं है. अभी वक्त यह सोचने का है कि देश के लिए क्या जरूरी है. देश के लिए काम करने का है. टीएमसी सांसद से पूछा गया था कि बंगाल में टेस्टिंग किट को लेकर बीजेपी आरोप लगा रही है टीएमसी पर इस पर आप क्या कहेंगी, कितनी सच्चाई है?

e-Agenda: लॉकडाउन में क्या स्टेज को मिस कर रहे हैं मीका सिंह? सिंगर ने दिया ये जवाब

e-Agenda: घर में बोर होने वालों के लिए कैलाश खेर की नसीहत, इंटरेस्ट‍िंग लगेगा लॉकडाउन

हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि रैपिड टेस्ट किट्स में गड़बड़ी है और राज्य में इसका इस्तेमाल नहीं होगा. उन्होंने दावा किया कि आरटी-पीसीआर किट्स में भी गड़बड़ी है. अब सभी रैपिड टेस्ट किट्स वापस किए जा रहे हैं क्योंकि उसमें गड़बड़ियां हैं, अब इसमें किसकी गलती है.

इसके अलावा मिमी ने अपने एलबम का एक खूबसूरत सा गाना भी गया. साथ ही मिमी ने बताया कि उन्होंने घर में रहकर कैसे अपना समय बिताया. मिमी ने कहा- ये दिन मेरे घरवालों के साथ बीते. घर से ही मैं ऑफिस के काम करती रही. बुक्स पढ़ी, घर के काम किए. फोन एक जरूरी हिस्सा बन गया है. लाइफ की जिन चीजों को हम अनदेखा करते थे वो अब समझ में आई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें