scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफ‍िस पर ड्रीम गर्ल ने पकड़ी रफ्तार, लागत निकालने से एक कदम दूर

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. महज दो दिन के भीतर इसने 26 करोड़ 47 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है.

ड्रीम गर्ल फिल्म पोस्टर ड्रीम गर्ल फिल्म पोस्टर

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. महज दो दिन के भीतर इसने 26 करोड़ 47 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 5 लाख रुपये की कमाई की थी और दूसरे दिन इसने कुल 16 करोड़ 42 लाख रुपये कमाए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं.

तरण द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों की मानें तो फिल्म के बिजनेस में रिलीज डेट की तुलना में दूसरे दिन 63.38 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है. बात सीधी सी है कि फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिल रही है जिसके चलते फिल्म के बिजनेस में भी उछाल देखने को मिल रहा है. तरण ने अनुमान लगाया है कि फिल्म की कमाई का तीसरे दिन का आंकड़ा पहले और दूसरे दिन के रिकॉर्ड को तोड़ देगा.

आयुष्मान खुराना, नुशरत भरूचा, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी और विजय राज जैसे सितारों से सजी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में एक ऐसे लड़के की कहानी दिखाई गई है जो लड़कियों की तरह बातें करने और उनकी तरह मेकअप करके तैयार होने का हुनर रखता है. रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी अच्छा बज था जिसे मेकर्स बिजनेस में बदल पाने में कामयाब रहे हैं.

महज 30 करोड़ रुपये के बजट वाली ये फिल्म अपनी लागत निकालने के बेहद करीब है. जहां तक फिल्म के फ्लो का सवाल है तो ऐसा लगता नहीं है कि अगले 3-4 हफ्ते तक फिल्म की टिकटों की बिक्री में कोई गिरावट आने वाली है. ऐसे में कहा जा सकता है कि फिल्म हिट हो चुकी है और अब देखना ये होगा कि फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस बिजनेस कैसा रहता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें