scorecardresearch
 

दिशा सालियान के पिता ने की मुंबई पुलिस से शिकायत, 'बेटी को किया जा रहा बदनाम''

दिशा सालियान के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को बदनाम करने की साजिश हो रही है. वे दावा कर रहे हैं कि दिशा ने कभी कोई पार्टी अटेंड नहीं की थी और ना ही उनका रेप हुआ था.

दिशा सालियान दिशा सालियान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है. अब मामले की सीबीआई जांच भी की जा रही है. लेकिन इस बीच सुशांत मामले से लगातार उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है. इस सब से दिशा के पिता सतीश सालियान खासा नाराज हो गए हैं. उन्होंने इस सिलसिले में मुंबई पुलिस से शिकायत की है.

दिशा सालियान के पिता की मुंबई पुलिस को शिकायत

दिशा सालियान के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को बदनाम करने की साजिश हो रही है. वे दावा कर रहे हैं कि दिशा ने कभी कोई पार्टी अटेंड नहीं की थी और ना ही उनका रेप हुआ था. पुलिस को शिकायत में दिशा के पिता ने बताया- मीडिया के कुछ तबके मेरी बेटी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ लोग उसकी मौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहे हैं. नेताओं संग उसकी पार्टी वाली खबर एकदम झूठ है. रेप और मर्डर जैसे बयान उसका और परिवार का नाम खराब कर रहे हैं.

वहीं दिशा सालियान के पिता ने मुंबई पुलिस में फिर अपना विश्वास जाहिर किया है. उन्होंने बार-बार बोला है कि उन्हें मुंबई पुलिस की कार्रवाई से कोई शिकायत नहीं है और ना ही वे अपनी बेटी की मौत में किसी तरह की साजिश देखते हैं. सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से अपील की है कि उन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाए जो फेक खबर फैला उनकी बेटी और उनके परिवार का नाम खराब कर रहे हैं.

सुशांत केस: CBI जांच का नोटिफिकेशन जारी, बिहार सरकार ने की थी सिफारिश

प्रकाश झा की आश्रम पर होगा बवाल? ट्रेलर से पहले जारी हुआ डिसक्लेमर

मालूम हो कि कुछ दिन पहले बीजेपी नेता नारायण राणे ने बयान दिया था कि दिशा सालियान का रेप किया गया था. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने उनकी हत्या की थी. उनके उस बयान पर काफी बवाल हुआ था. सोशल मीडिया पर भी दिशा सालियान की मौत को बार-बार एक साजिश के रूप में देखा जा रहा था. अब इस बीच दिशा के पिता की ये शिकायत तमाम अटकलों पर विराम लगाने का काम कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें