scorecardresearch
 

दिशा सालियान के पिता ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, 3 लोगों पर लगा अफवाह फैलाने का आरोप

दिशा सालियान के पिता सतीश सालियान ने मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने तीन लोगों पर अपनी बेटी की मौत पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है.

दिशा सालियान दिशा सालियान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगातार उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालिया की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब कहने को तो सोशल मीडिया पर दिशा के लिए भी न्याय ही मांगा जा रहा है, लेकिन उनके पिता इस बात से खासा नाराज हैं. उन्होंने पुलिस को शिकायत कर तीन लोगों पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है.

दिशा के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

दिशा सालियान के पिता सतीश सालियान ने मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने तीन लोगों पर अपनी बेटी की मौत पर कई तरह की अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है. पिता ने उन तीन लोगों का नाम भी शिकायत में बताया है. शिकायत के मुताबिक पुनीत वशिष्ठ, संदीप मलान और नमन शर्मा ने लगातार दिशा सालिया की मौत पर कई तरह की अफवाएं फैलाईं हैं. पिता ने इन तीनों के खिलाफ एक्शन की मांग की है. पिता की माने तो ये तीनों उनकी बेटी को लेकर निगेटेव बातें कर रहे हैं.

पुलिस दोबारा कर रही मामले की जांच

वहीं मालवणी पुलिस ने पिता की शिकायत को गंभीरता से लिया है.वे इस समय कानूनी राय ले रहे हैं और फिर उसी के मुताबिक आगे की जांच करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में आइटी एक्ट के तहत FIR दर्ज कर सकती है. अब बता दें कि मुबंई पुलिस ने कई बार ये बताया है कि उनकी नजरों में दिशा सालियान ने सुसाइड किया है. लेकिन क्योंकि सोशल मीडिया पर दिशा की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, इसलिए पूरे मामले की दोबारा भी जांच की गई है. अभी तक जांच में पुलिस को कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिसकी वजह से मन में संदेह पैदा हो.

फिल्मों के जरिए कितनी हुई थी सुशांत को कमाई? ED ने की टैलेंट मैनेजर जयंती से पूछताछ

गुंजन सक्सेना में हुआ वायुसेना का अपमान? सोशल मीड‍िया पर करण जौहर ट्रोल

अभी तक की जांच की बात करें तो पुलिस ने दिशा के मंगेतर रोहन रॉय, उनके दोस्त और अपार्टमेंट के वॉचमैन से पूछताछ की है. इस लिस्ट में बॉलीवुड का कोई बड़ा नाम शामिल नहीं है. खबरों के मुताबिक पुलिस के पास उस बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज भी है जहां ये घटना हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें