scorecardresearch
 

शोएब संग फोटो शेयर कर दीपिका ने फैंस को दी मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद

ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के पवित्र दिन दीपिका कक्कड़ ने अपने हसबैंड शोएब इब्राहिम संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को इस खास दिन की मुबारकबाद दी.

दीपिका कक्कड़ , शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ , शोएब इब्राहिम

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और फेवरेट कपल्स में शुमार किए जाते हैं. दीपिका और शोएब की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं है. दोनों के बीच का प्यार फैन्स को कपल गोल्स देता है. दीपिका और शोएब अक्सर ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब दीपिका की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

दीपिका कक्कड़ ने फैन्स को दी मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद-

ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के पवित्र दिन दीपिका कक्कड़ ने अपने हसबैंड शोएब इब्राहिम संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को इस खास दिन की मुबारकबाद दी है. फोटो में दीपिका रेड दुपट्टे संग प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं. दीपिका ने हाथो में ग्रीन चूड़ियां पहनी हुई हैं. नो मेकअप लुक में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं.

View this post on Instagram

Dressed in what I love for the evening of happiness!! Eid Mila-dun-Nabi Mubarak!!! ❤️❤️

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

वहीं शोएब व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने हुए में दिखाई दे रहे हैं. दीपिका ने शोएब संग ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'खुशहाल शाम के लिए जिस ड्रेस के लिए सबसे ज्यादा प्यार है वही पहनी. ईद-ए-मिलाद-उन-नबी मुबारक.'

View this post on Instagram

Chaaron taraf noor chhaya, Aaqa ka milad aaya. #eidmiladunnabiﷺ

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

वहीं शोएब ने भी अपनी एक फोटो शेयर करते हुए फैन्स को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद दी है. अपनी सोलो फोटो में शोएब ग्रीन और ब्लैक कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं.

क्यों मनाया जाता है ईद-ए-मिलाद-उन-नबी?

बता दें कि इस्लामिक कैलेंडर के तीसरे महीने रबी-उल-अव्वल के 12वें दिन ईद-ए-मिलाद-उन-नबी मनाया जाता है. पैगंबर मोहम्मद के जन्मदिन की खुशी में यह दिन खुशी मनाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें