scorecardresearch
 

बीजेपी नेता के बयान पर बोले डीनो, 13 जून को मेरे घर नहीं थी कोई पार्टी

बीजेपी नेता नारायण राणे के आरोपों के बाद इंडिया टुडे के साथ बातचीत में डीनो मोरिया ने कहा, मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी. कोई भी मेरे घर नहीं आया था.

डीनो मोरिया सोर्स इंस्टाग्राम डीनो मोरिया सोर्स इंस्टाग्राम

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कुछ एक्टर्स के नाम लिए हैं जिनके बाद इन एक्टर्स के रिस्पॉन्स आने भी शुरू हो गए हैं. राणे ने सुशांत और दिशा सुसाइड केस के बारे में बात करते हुए एक्टर्स सूरज पंचोली और डीनो मोरिया का नाम लिया था. सूरज ने इस मामले में कहा था कि उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है. अब डीनो ने भी राणे के बयान पर रिएक्ट किया है.

डीनो ने राणे के बयान को लेकर अपना पक्ष रखा है. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में डीनो ने कहा, मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी. कोई भी मेरे घर नहीं आया था. मुझे इस बारे में और कुछ नहीं कहना है. बता दें कि इससे पहले राणे ने कहा था कि 'सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर से कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है. डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं. 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे.'

View this post on Instagram

Let’s see who blinks first. If you do, share this with a friend who can keep staring without blinking. If you can stare without blinking, tap this pic twice 🤔🤘🏼😁😁 #eyepower #stareoff #lookintomyeyes #challenge

A post shared by Dino Morea (@thedinomorea) on

नारायण राणे ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की है. उनकी हत्या की गई थी. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वह इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है." गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी वही दिशा सालियान की 8 जून को रहस्यमयी हालातों में मौत हुई थी. सुशांत सुसाइड मामले में उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद से बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच तनातनी देखने को मिल रही है वही फैंस इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें