scorecardresearch
 

चौथे दिन दे दे प्यार दे के कलेक्शन में गिरावट, 50 करोड़ कमाने से चूकी

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.19 करोड़ रुपये की कमाई की

दे दे प्यार दे की स्टार कास्ट दे दे प्यार दे की स्टार कास्ट

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.19 करोड़ रुपये की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े साझा किए हैं.

तरण आदर्श ने लिखा, "फिल्म की कमाई को कवर करने के लिए वीकडेज में स्पीड बनाए रखने की जरूरत है. अजय की कॉमेडी ड्रामा की पहले दिन फिल्म की कमाई 10.41 करोड़ रुपये रही. दूसरे दिन यानी शनिवार को 13.39 करोड़ की कमाई हुई. तीसरे दिन फिल्म ने 14.74 करोड़ रुपये कमाए. सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई. मूवी ने 6.19 करोड़ कमाए. भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 44.73 करोड़ रुपये हो गई है."

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन को अपने से आधी उम्र की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है. फिल्म में तब्बू, अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म को एंटरटेनमेंट पैकेज बताया जा रहा है. फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में आलोक नाथ ने अजय देवगन के पिता की भूमिका निभाई है.

फिल्म का निर्देशन आकिव अली ने किया है. मूवी का बजट करीब 45 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है. इस लिहाज से दे दे प्यार दे की अब तक की कमाई शानदार है. वैसे मूवी में तब्बू की एक्टिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने तो तब्बू को फिल्म का असली हीरो करार दिया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें