scorecardresearch
 

शेफ बनीं माधुरी दीक्षित, रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर तली भजिया

माधुरी दीक्षित रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं. शो की कई तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब इस शो से एक्ट्रेस और जज माधुरी दीक्षित की भजिए बनाने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

माधुरी दीक्षित माधुरी दीक्षित

मॉनसून ने दस्तक दे दी है. बारिश के इस मौसम में गर्म-गर्म भजिया और चाय अगर मिल जाए तो क्या बात. ऐसा ही कुछ खुमार रियलिटी शो डांस दीवाने में देखने को मिला. डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित शेफ बन गई हैं. बता दें कि माधुरी दीक्षित रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं. शो की कई तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

दरअसल, डांस दीवाने के सेट पर एक टेंपरेरी किचन लगाई गई है. इस किचन में माधुरी ने अपने फेवरेट डिश में से एक- प्याज के भजिया बनाए. इसे मोहिनी स्पेशल भजिया नाम दिया गया. माधुरी ने पूरी टीम के लिए भजिया बनाए. डीएनए ने सोर्स के हवाले से लिखा- माधुरी अपना स्पेशल टच एड करने के लिए जानी जाती हैं. वो अपने आस-पास के लोगों की बहुत परवाह करती हैं. सभी को भजिया बहुत पसंद आए.

बता दें कि डांस दीवाने के सेट पर बीते दिनों एक्टर गोविंदा ने शिरकत की थी. शो में गोविंदा और माधुरी ने 90s के दशक की मूवी इज्जतदार के एक गाने 'एक रसगुल्ला कहीं फट गया रे' को रिक्रिएट किया.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित को टोटल धमाल और कलंक जैसी में देखा गया था. कॉमेडी मूवी टोटल धमाल में माधुरी और अनिल की जोड़ी लंबे समय बाद फिर पर्दे पर नजर आई थी. टोटल धमाल ने जबरदस्त बिजनेस किया था लेकिन कलंक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. कलंक का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें