scorecardresearch
 

काजोल-न्यासा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर झूठी, अजय देवगन ने किया ये ट्वीट

अजय देवगन ने ट्वीट में कहा- शुक्रिया इतनी फिक्र करने के लिए. काजोल और न्यासा पूरी तरह ठीक हैं. उनकी सेहत को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहें फर्जी हैं, झूठ हैं और बेबुनियाद हैं.

अजय काजोल और न्यासा अजय काजोल और न्यासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में लॉकडाउन का ऐलान किए जाने से कुछ ही दिन पहले अजय देवगन की पत्नी काजोल और बेटी न्यासा सिंगापुर से लौटे थे. न्यासा वहां पढ़ाई करती हैं. काजोल न्यासा की एयरपोर्ट पर क्लिक हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. कुछ पोर्टल्स और सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आनी शुरू हो गईं कि काजोल और न्यासा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

काजोल और न्यासा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. फैन्स ने सोशल मीडिया पर चिंता जाहिर करनी शुरू कर दी. तमाम फैन्स ने काजोल और अजय देवगन को मैसेज करके सेहत के बारे में पूछा है. हालांकि आपको बता दें कि देवगन परिवार के किसी भी सदस्य ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. हाल ही में अजय देवगन ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि न्यासा और वो दोनों ही ठीक हैं.

अजय देवगन ने ट्वीट में कहा, "शुक्रिया इतनी फिक्र करने के लिए. काजोल और न्यासा पूरी तरह ठीक हैं. उनकी सेहत को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहें फर्जी हैं, झूठ हैं और बेबुनियाद हैं." मालूम हो कि अजय देवगन और काजोल अपने पूरे परिवार के साथ इस वक्त होम क्वारनटीन में वक्त बिता रहे हैं. भारत के सबसे ज्यादा संक्रमित शहरों में से एक मुंबई में ज्यादातर फिल्मी स्टार्स इस वक्त घरों में ही बंद हैं क्योंकि देश भर में लॉकडाउन है और किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है.

सलमान के कजिन भाई का निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट के जरिए जताया दुख

रामायण-महाभारत के बाद टेलिकास्ट होगा बच्चों का चहेता शो शक्तिमान

शूटिंग और रिलीज सब बंद

मालूम हो कि कोरोना से अब तक दुनिया भर में हजारों लोग जान गंवा चुके हैं. जो फिल्में पूरी हो चुकी हैं उन्हें रिलीज नहीं किया जा रहा है और ढेरों फिल्मों की शूटिंग ठंडे बस्ते में चली गई है. दुनिया भर के लोगों को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना वायरस के साथ लड़ाई में पूरा देश एकजुट हो रहा है लेकिन बावजूद इसके लगातार देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादात बढ़ती जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें