scorecardresearch
 

बंद होगा ये टीवी शो, स्टोरी बदलने से लीड एक्ट्रेस नाराज

कलर्स चैनल ने अपने एक शो को बंद करने की तैयारी कर ली है. बताया जा रहा है कि शो 25 मई को आखिरी बार ऑनएयर होगा.

लाडो 2 लाडो 2

टीवी शो लाडो 2 के दर्शकों के लिए ये खबर अच्छी नहीं कही जा सकती. कलर्स चैनल ने इस शो को बंद करने की तैयारी कर ली है. बताया जा रहा है कि शो 25 मई को आखिरी बार ऑनएयर होगा. इसे बंद करने की वजह इसकी घटती टीआरपी है.

अविका गौर और मेघना मलिक स्टारर लाडो 2 उतनी टीआरपी नहीं पा सका, जितनी निर्माता अपेक्षा कर रहे थे. दूसरी ओर अविका गौर का कहना है कि स्टोरीलाइन में तेजी से हो रहे बदलाव के कारण वे अपने कैरेक्टर से खुद को रिलेट नहीं कर पा रही हैं.

...तो इनके ना होने की वजह से फ्लॉप हुआ कपिल शर्मा का नया शो!

अविका ने कहा, मेरे पास इस शो के प्रसारण की आखिरी तारीख कब है, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. हां, मैं ये जरूर सुना है कि शो बंद होने जा रहा है.' अविका इस बात को स्वीकार करती हैं कि स्टोरी उस तरह की नहीं है, जिस तरह उन्हें नरेट की गई थी. अविका ने कहा, मैं अपने कैरेक्टर अनुष्का में डरी हुई थी, जबकि वह एक मजबूत, स्वतंत्र और शिक्षित महिला है. मैं हमेशा से एक प्रेरणा देने वाला किरदार निभाना चाहती थी.

अविका ने कहा, संक्ष‍िप्त में बोलूं तो मुझे अंदाजा नहीं था कि स्टोरी इस तरह बदलेगी. लेकिन उस समय ये एक बड़ा ब्रैंड थी और मैंने अपने अनुभव से काफी कुछ सीखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें