scorecardresearch
 

नेटफ्लिक्स पर आएगी अनुराग कश्यप की नई फिल्म, सामने आया ट्रेलर

नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही Choked: पैसा बोलता है फिल्म रिलीज होने वाली है. इसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बनाया है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि काफी दिलचस्प है. फिल्म की कहानी सरिता नाम की एक गरीब महिला पर आधारित है.

X
फिल्म चोकड में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू फिल्म चोकड में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू

लगता है अमेजन के बाद नेटफ्लिक्स को भी बढ़िया कंटेंट हाथ लग गया है. काफी समय से अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के फेल होने के बाद अब नेट'फ्लिक्स एक नई और फ्रेश कहानी लेकर आया है. नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही Choked: पैसा बोलता है फिल्म रिलीज होने वाली है. इसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बनाया है.

रहस्य से भरी है अनुराग की नई फिल्म

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि काफी दिलचस्प है. फिल्म की कहानी सरिता नाम की एक गरीब महिला पर आधारित है. सरिता बैंक में नौकरी करती है और छोटे से घर में पति और बच्चे के साथ रही है. अचानक उनके घर में पैसों की गद्दियां निकलने लगती हैं, जिनसे वो खूब मौज उड़ाती है. लेकिन इस मौज के खत्म होने के दिन भी जल्द आ जाते हैं.

इस फिल्म में ब्लैक मनी को केंद्र में रखते हुए, डीमोनेटाइजेशन और एक साधारण महिला के जीवन पर उसके असर की कहानी दिखाई जाने वाली है. साथ ही इस रहस्य से भी पर्दा उठेगा कि आखिर ये पैसे आए कहां से और सरिता का अब क्या होगा.

कोलकाता में अम्फान तूफान से भारी तबाही, बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी सलामती की दुआ

26 साल पहले मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता सेन, बॉयफ्रेंड रोहमन ने 'जान' लिखकर किया विश

फिल्म में एक्ट्रेस सैयामी खेर लीड रोल में हैं. वहीं मलयालम सिनेमा के अच्तोवे रोशन मैथ्यू इससे अपना हिंदी डेब्यू करने जा रहे हैं. ये नेटफ्लिक्स के साथ अनुराग कश्यप का चौथा प्रोजेक्ट है. इससे पहले अनुराग शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज, घोस्ट स्टोरीज और वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स दे चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें