scorecardresearch
 

छपाक का पहला गाना रिलीज, दीपिका-विक्रांत के बीच दिखी प्यारभरी 'नोंक-झोंक'

गाने को सिद्धार्थ महादेवन ने गाया है. शंकर एहसान लॉय का म्यूजिक है और गुलजार के लिरिक्स हैं. गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का पहला गाना रिलीज हो गया है. गाने में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. गाने के बोल हैं नोक-झोंक. ये प्यारभरी नोंक-झोंक दीपिका और विक्रांत के बीच भी देखने को मिली है.

गाने को सिद्धार्थ महादेवन ने गाया है. शंकर एहसान लॉय का म्यूजिक है और गुजार के लिरिक्स हैं. गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बता दें कि छपाक सच्ची घटनाओं पर आधारित एक फिल्म है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. इस रोल के लिए दीपिका ने अपने आप को पूरी तरह ढाल लिया है. इस फिल्म में दीपिका को तैयार करने के लिए प्रोस्थेटिक्स मेकअप का इस्तेमाल किया गया. इस बारे में दीपिका बताती हैं  मैंने पहली बार जब प्रोस्थेटिक्स मेकअप होने के बाद अपने आप को शीशे में देखा, मुझे लगा मैं ये किरदार जी रही हूं.

यहां देखें गाना...

ट्रेलर लॉन्च पर रोने लगी थी दीपिका

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दीपिका को देख लोग शॉक्ड हो गए थे. दीपिका की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया. छपाक को लोगों ने मास्टरपीस बताया. छपाक का ट्रेलर के लॉन्च पर दीपिका भावुक हो गई थीं. जब दीपिका को स्टेज पर बुलाया गया, वो भावुक हो गई थीं. उनकी आंखें नम हो गई थीं. काफी देर तक वो कुछ बोल नहीं पाईं.

10 जनवरी को फिल्म रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अजय देवगन की मूवी तानाजी: द अनसंग वॉरियर से होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें