scorecardresearch
 

छपाक: क्या विवादों की भेंट चढ़ गई दीपिका की फिल्म? अब तक बस इतने कमाए

किसी भी फिल्म के लिए फिल्म का पहला हफ्ता काफी मायने रखता है और पांचवे दिन तक सिर्फ इतनी कमाई होना इसके ट्रेड रिजल्ट्स के बारे में बहुत कुछ कहता है.

छपाक का पोस्टर छपाक का पोस्टर

दीपिका पादुकोण के निर्देशन में बनी पहली फिल्म छपाक ऐसा लगता है कि विवादों की भेंट चढ़ गई है. दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को रिलीज के बाद पहला हफ्ता पूरा होने को है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास जादू नहीं दिखा पाई है. साल 2019 में दीपिका पादुकोण की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और 2020 में छपाक से उनकी वापसी को लेकर फैन्स काफी उत्साहित थे.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं और मंगलवार तक फिल्म का कुल बिजनेस महज 23 करोड़ 92 लाख रुपये रहा है. किसी भी फिल्म के लिए फिल्म का पहला हफ्ता काफी मायने रखता है और पांचवे दिन तक सिर्फ इतनी कमाई होना इसके ट्रेड रिजल्ट्स के बारे में बहुत कुछ कहता है. तकरीबन 35 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के लिए ये थोड़ी सोचनीय स्थिति है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की छपाक अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी के साथ रिलीज हुई थी. माना जा रहा है कि छपाक को तानाजी के साथ रिलीज करने का भी नुकसान भुगतना पड़ा है. फिल्म की लीड स्टार दीपिका पादुकोण हैं और विक्रांत मेसी में उनकी सहायक भूमिका निभाई है. फिल्म ने अपने रिलीज डे पर 4 करोड़ 77 लाख रुपये का बिजनेस किया था और शनिवार को इसने 6 करोड़ 90 लाख रुपये कमाए.

किससे प्रेरित है फिल्म की कहानी?

तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस 7 करोड़ 35 लाख रुपये रहा और चौथे दिन इसने 2 करोड़ 35 लाख रुपये कमाए. मंगलवार के दिन के बिजनेस (2 करोड़ 55 लाख रुपयों) को मिला कर फिल्म का कुल बिजनेस अभी तक महज 23 करोड़ रुपये ही रहा है. बता दें कि फिल्म की कहानी एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है और इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें