scorecardresearch
 

रैपअप से तीन दिन पहले रोकी गई ब्रह्मास्त्र की शूटिंग, आलिया भट्ट हैं वजह

आलियाभट्ट, रणबीर कपूर वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सोमवार को दोनों वापस मुंबई आ गए. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि रैपअप से तीन दिन पहले ही आलिया ने शूटिंग खत्म कर दी.

आलिया भट्ट आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सोमवार को दोनों वापस मुंबई आ गए. मुबंई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि आलिया की वजह से फिल्म के रैपअप से तीन दिन पहले ही शूटिंग को रोक दिया गया.

मुबंई मिरर की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के वाराणसी शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन रैपअप से तीन दिन पहले शूटिंग को रोक दिया गया.  दरअसल, सेट पर बीमार पड़ने के बाद आलिया को तुरंत मुंबई लौटना पड़ा. उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है. वो मुंबई में डॉक्टर्स से परामर्श करेंगी. वो शूटिंग वापस शुरू करने से पहले ठीक होने के लिए थोड़ा समय लेंगी.

आलिया और रणबीर को इन तीन दिनों में एक गाने की शूटिंग करनी थी. लेकिन अब गाने की शूटिंग नवंबर में होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, "आलिया ने बीमार होने के बाद भी काम करना जारी रखा, लेकिन अयान ने शूटिंग बंद करने का फैसला किया. टीम अब सॉन्ग के लिए नवंबर में शहर वापस लौटेगी."

बता दें कि बह्मास्त्र की लगभग 50 फीसदी शूटिंग वाराणसी में ही होनी है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया, "यहां पर एक डांस सीक्वेंस शूट करना है, एक्शन सीन यहां पर शूट होगा. हम दर्शकों को बताना नहीं दिखाना चाहते हैं. फिल्म में वाराणसी के आध्यात्मिक स्वरूप के दर्शन होंगे." इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी 2020 में रिलीज होगी. इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें