scorecardresearch
 

#9बजे9मिनट: लता मंगेशकर ने जलाया दीया, दिया शांति का संदेश

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर ने भी दीया जलाते हुए तस्वीर शेयर की और लोगों को शांति का संदेश दिया.

लता मंगेशकर लता मंगेशकर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई घोषणा का पालन करते हुए देशवासियों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीए जलाए और आतिशबाजियां कीं. हर तरफ उत्साह देखने को मिला. यहां तक कि लोगों ने पटाखे फोड़े और शंख की ध्वनि भी सुनाई दी. बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर ने भी दीया जलाते हुए तस्वीर शेयर की और लोगों को शांति का संदेश दिया.

लता मंगेशकर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वे दीप प्रज्वलित करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- नमस्कार. माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई मोदी जी के आवाहन पर आओ सब मिलकर दिया जलाए. बता दें कि 90 की उम्र पार कर चुकीं लता मंगेशकर समाज सेवा में काफी आगे रहती हैं और सरकार का भी पूरा समर्थन करती नजर आती हैं.

कोरोना वॉरियर्स को अभिषेक बच्चन ने इस अंदाज में किया सलाम, वीडियो हो रहा वायरल

जब सलमान ने जला दी थी पिता की सैलरी, सलीम खान ने यूं किया था रिएक्ट

View this post on Instagram

‪नमस्कार. माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई मोदी जी के आवाहन पर आओ सब मिलकर दिया जलाए..

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar) on

पर्यावरण बचाने, पानी बचाने या फिर एकता और भाईचारे का संदेश लता मंगेशकर सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं. इसके अलावा जरूरतमंदों की मदद के लिए भी वे हमेशा तत्पर रहती हैं. कुछ समय पहले ही लता ने कोरोना पीड़तों की मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया. उन्होंने ट्विटर के जरिए जानकारी साझा करते हुए लिखा- इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है. मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही हूं. मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना (Corona) के खिलाफ लड़ाई में सरकार की यथासंभव मदद करनी चाहिए.

अरुण गोविल ने की थी लोगों से ये अपील

बता दें कि लता जी से पहले रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी वीडियो के जरिए लोगों से ऐसा करने की अपील की थी. उनके ट्वीट को खुद प्रधानमंत्री मोदी जी ने शेयर भी किया था. बता दें कि लता मंगेशकर के अलावा अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सितारों की भी दीप जलाते हुए तस्वीरें सामने आईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें