scorecardresearch
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस से फ्लाइट में छेड़छाड़ के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

2017 में प्लेन के अंदर बॉलीवुड एक्ट्रेस संग छेड़खानी करने के आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट ने सजा सुना दी है. आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई गई है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

2017 में प्लेन के अंदर बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस संग छेड़खानी करने के आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट ने सजा सुना दी है.  POCSO एक्ट के सेक्शन 8 और आईपीसी की 354 (छेड़छाड़) के तहत आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई गई है. इसके अलावा कोर्ट ने 25 हजार 500 रुपये का जुर्माना देने का भी आदेश दिया है.

आरोपी के वकील ने कोर्ट में अपील करते हुए कहा कि विकास सचदेवा की कमाई से उनका घर चलता है. पहली बार वे दोषी करार दिए गए हैं. उनके ऊपर कोई दूसरा क्रिमिनल केस नहीं है. इसलिए उन्हें कम सजा दी जाए. लेकिन कोर्ट ने विकास सचदेवा को रियायत नहीं दी. उनके पास उच्च अदालत में अपील करने का ऑप्शन है. बता दें, आरोपी विकास सचदेवा 41 साल के हैं.

क्या है पूरा मामला?

बात 2017 की है. जब बॉलीवुड एक्ट्रेस दिल्ली से मुंबई जा रहीं थीं, तब विकास सचदेवा ने फ्लाइट के अंदर उनके साथ छेड़खानी की थी. इस घटना ने एक्ट्रेस को शॉक्ड कर दिया था. एक्ट्रेस का आरोप था कि एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स (विकास सचदेवा) ने उनके साथ गलत हरकत की थी.

फ्लाइट क्रू मेंबर्स से शि‍कायत के बाद भी एक्ट्रेस की मदद नहीं की गई थी. फिर मुंबई पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने लाइव वीडियो कर घटना की जानकारी दी. उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए थे. आरोपी के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए एक्ट्रेस ने पुलिस में FIR दर्ज कराई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें