scorecardresearch
 

वीडियो: इस गाने ने तोड़ डाला गंगनम स्टाइल सॉन्ग का रिकॉर्ड

साउथ कोरियाई पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' सबसे कम वक्त में यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज बटोरने वाला बैंड बन गया है.

गाने का एक सीन गाने का एक सीन

'गंगनम स्टाइल' सॉन्ग जब यूट्यूब पर रिलीज हुआ तो यह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. यह गाना और इसके डांस स्टेप्स लोगों ने खूब कॉपी किए. इस गाने ने यूट्यूब पर जितने व्यूज बटोरे वो अपने आप में एक रिकॉर्ड था. लेकिन अब एक गाना ऐसा रिलीज हुआ है जिसने गंगनम स्टाइल सॉन्ग का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है. यह रिकॉर्ड बनाया है एक साउथ कोरियाई पॉप बैंड ने.

साउथ कोरियाई पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' सबसे कम वक्त में यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज बटोरने वाला बैंड बन गया है. इस बैंड ने LET'S KILL THIS LOVE (चलो इस प्यार को मार डालें) गाना बनाया और इसे यूट्यूब पर अपलोड किया. गाने के बोल आपको अजीब लग सकते हैं लेकिन यह गाना देखते ही देखते यूट्यूब पर वायरल हो गया. इस गाने ने पॉप स्टार साई और आरियाना ग्रांदे का रिकॉर्ड तोड़ डाला है.

क्या है ब्लैकपिंक बैंड?

साल 2016 में बना ब्लैकपिंक बैंड एक महिला बैंड है. जिसू, जेनी, रोज़ और लीसा इस बैंड की सदस्य हैं. बैंड ने सितंबर 2016 में स्क्वायर वन नाम का अपना पहला एल्बम जारी किया था. एल्बम को कोरिया में काफ़ी पसंद किया गया. साल 2018 में आया इस बैंड का गाना 'डू-डू-डू-डू' दक्षिण कोरिया में यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा बार देखा जाने वाला गाना बना था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें