scorecardresearch
 

जब CID की टीम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चलाई थी गोली, शो में बने थे क्रिमिनल

लॉकडाउन की वजह से पॉपुलर शो सीआईडी को सोनी टीवी पर री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. सिद्धार्थ के एक फैन ने एपिसोड का एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला सीआईडी की टीम के साथ नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के नामी एक्टर हैं. उन्होंने कई बड़े रियलिटी और डेली शोज में काम किया है. सिद्धार्थ शुक्ला इस साल बिग बॉस 13 के भी विनर बने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला पॉपुलर क्राइम शो सीआईडी में भी काम कर चुके हैं.

सीआईडी में सिद्धार्थ ने निभाया था ये रोल

दरअसल, इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सीआईडी को सोनी टीवी पर री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. सिद्धार्थ के एक फैन ने एपिसोड का एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला सीआईडी की टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इस एपिसोड में सिद्धार्थ ने अपराधी की भूमिका निभाई थी. वायरल वीडियो में सिद्धार्थ ने सीआईडी की टीम पर गोली चलाई.

जब अमिताभ बच्चन ने लगाया शत्रुघ्न सिन्हा की गाड़ी को धक्का, बिग बी ने सुनाया किस्सा

View this post on Instagram

SID in CID 🧐🙈⚡ Kis Kis Ne Dekha Hai Yeh Episode❔ I watched first time today😇🥰 @realsidharthshukla #sidharthshukla #ShehnaazGill #SidNaaz

A post shared by SIDNAAZ UPDATES 👑🥀 (@sidnaazupdates) on

लेकिन उनका निशाना चूक जाता है. इसके बाद सीआईडी की टीम सिद्धार्थ के पाव में गोली मारती है. जख्मी हालत में सिद्धार्थ सीआईडी की टीम को चकमा देकर वहां से भाग निकलते हैं. सिद्धार्थ के फैंस के लिए लॉकडाउन के दौरान अपने चहेते एक्टर को टीवी पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. हीरो इमेज वाले सिद्धार्थ शुक्ला को सीआईडी में क्रिमिनल के रोल में देखना दिलचस्प है. सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है.

महाभारत: कृष्ण से पहले नीतीश को ऑफर हुए ये 3 रोल, बनना चाहते थे अभिमन्यु

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी पर शो बालिका वधू से पॉपुलैरिटी मिली. इस एपिक शो में सिद्धार्थ ने शिव का रोल निभाया था. उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद सिद्धार्थ शु्क्ला कई और शोज का भी हिस्सा बने. उनके करियर को बिग बॉस 13 ने नई रफ्तार दी है. सीजन 13 ने सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में बड़ा इजाफा किया है. सिद्धार्थ को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें