scorecardresearch
 

BB 13: दलजीत के शो से बाहर होने पर फैन्स नाराज, बोले- दिल टूट गया

बिग बॉस 13 के दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड में इस सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ. पहले नॉमिनेशन में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई हैं. लेकिन लोगों को दलजीत का घर से बेघर होना बिल्कुल पसंद नहीं आया है. सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस के घर से दलजीत को निकालने का जमकर विरोध कर रहे हैं.

दलजीत कौर दलजीत कौर

बिग बॉस 13 के दूसरे 'वीकेंड का वार' एपिसोड में इस सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ. पहले नॉमिनेशन में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई हैं. लेकिन लोगों को दलजीत का घर से बेघर होना बिल्कुल पसंद नहीं आया है. सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस के घर से दलजीत को निकालने का जमकर विरोध कर रहे हैं.

दरअसल, बिग बॉस के घर में दलजीत का सफर काफी अच्छा रहा है. 2 हफ्तों की जर्नी में दलजीत को ना तो किसी से बदतमीजी करते हुए देखा गया और ना ही किसी से जबरदस्ती लड़ाई करते हुए. दलजीत ने काफी ग्रेस के साथ बिग बॉस में अपना गेम खेला है. खुद सलमान खान ने भी दलजीत को घर से एविक्ट करते हुए शो में उनकी जर्नी की काफी सराहना की.

दलजीत ने बिग बॉस के घर में जिस तरह अपनी पर्सनैलिटी को सामने रखा है, उसे फैन्स ने काफी पसंद किया है. यही वजह है कि शो से सबसे पहले दलजीत के घर से बेघर होने से फैन्स काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

फैन्स का मानना है कि बिग बॉस के घर से दलजीत का निकलना बेहद अनफेयर है. कुछ लोगों का मानना है कि दलजीत की जगह शहनाज कौर को घर से बेघर होना चाहिए था. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि दलजती की जगह कोयना को भी घर से निकाला जा सकता था.

View this post on Instagram

Focus on the possibilities for success, not on the potential for failure...♣️♠️♥️ . BB FISHERY TASK . . Styled by @hemlataa9 With @aashni_s97 @diya.gangar Outfit by @mitaliwadhwa . . . . . @colorstv @viacom18 @endemolshineind @voot @coconuttalent @teamgolecha #KaurDalljiet #DalljietKaur #DalljietinBB13 #deepafamily #perfectmother #kaurdalljiet #dalljietians #Dalljietkaurfanspage #dalljietkaurpaintings #Dalljietkaurbiggboss13 #Dalljietkauruniverse #Dalljietkaurlove #Televisionkirani #Punjabikudi #Teamdalljietkaur #multitaskingmommy #Biggboss #biggboss13 #bigboss #bigboss13 #guddantumsenahopayega #salmankhan

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

ये 4 लड़कियां हुई थीं नॉमिनेट-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लड़कियां नॉमिनेट हई थीं. इनमें शहनाज कौर गिल, दलजीत कौर, रश्मि देसाई और कोयना मित्रा का नाम शामिल है. इन चारों लड़कियों में सबसे पहले दलजीत को घर से बेघर किया गया है. वहीं इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होना है, जिसमें दलजीत के अलावा कोयना का नाम चर्चा में बना हुआ है.

क्या है सोशल मीडिया यूजर्स का कहना-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें