scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: पारस ने कई बार की गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप करने की कोशिश, Ex कंटेस्टेंट ने खोले राज

Bigg Boss 13 बिग बॉस 13 से एलिमिनेट हुई दलजीत कौर ने माहिरा और अकांक्षा संग पारस के रिश्ते के बारे में कई बातें बताई हैं.

पारस छाबड़ा, अकांक्षा पुरी पारस छाबड़ा, अकांक्षा पुरी

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पारस लंबे समय से अकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शो में माहिरा शर्मा संग उनकी नजदीकियां टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. अब बिग बॉस 13 से एलिमिनेट हुई दलजीत कौर ने  माहिरा और अकांक्षा संग पारस के रिश्ते की सच्चाई बताई है.

दलजीत कौर ने माहिरा और अकांक्षा संग पारस के रिश्ते के बारे में क्या कहा?

स्पॉटबॉय से बात करते हुए दलजीत ने बताया कि पारस ने उन्हें शो में बोला था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करना चाहते हैं. दलजीत ने कहा- पारस ने मुझे घर में बताया था कि वो कई बार अकांक्षा से ब्रेकअप करने की कोशिश कर चुका है. लेकिन अकांक्षा हमेशा ब्रेकअप की बात से पैनिक हो जाती है, जिस वजह से उन दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हो पाया.

View this post on Instagram

😍💘🔥❤ Best pair in bb history till now together frm day one till end no fakeness nothing . i lov how today mahi gave back shehnaaz a tight one grl u rockk 🔥🔥🔥 #mahirasharma #paraschhabra #pahira #biggboss13 #bb13

A post shared by Paraschhabra Fanpage (@paraschhabra_forever) on

दलजीत ने आगे बताया- पारस ने अकांक्षा को ब्रोकर तक बोल दिया. सच्चाई जो भी हो मुझे लगता है कि अकांक्षा एक अच्छी लड़की है. वो एक ऐसा लड़का डिजर्व करती है जो गेम के लिए उसके बारे में इस तरह की बातें ना करें.

View this post on Instagram

Fitness is like a Relationship ... you can’t Cheat and expect it to work !!! 😎😁😈 Photo credit- @adityab.photography #dalljietkaur #dreams #fitness #beingfit #lovemyjob #love #newme

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

अकांक्षा पारस को इतना सपोर्ट कर रही है. सलमान सर ने भी बताया कि पारस को कपड़े, परफ्यूम, जूते सब अकांक्षा ही भेजती है. पारस ने खुद भी कहा कि मुंबई में उसका कोई और नहीं है, तो वो कैसे एक ही सांस में बोल सकता है कि वो अकांक्षा के साथ ब्रेकअप करना चाहता है लेकिन वो होने नहीं देती.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें