scorecardresearch
 

BB: बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये 8 कंटेस्टेंट, किसका सफर होगा खत्म?

बिग बॉस 13 का चौथा हफ्ता शुरू हो गया है. हर गुजरते दिन के साथ गेम मुश्किल होता जा रहा है और कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस का तीसरा नॉमिनेशन टास्क हुआ.

रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 का चौथा हफ्ता शुरू हो गया है. इसी के साथ कंटेस्टेंट के बीच पहले फिनाले में जाने की जंग शुरू हो गई है. सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. हर गुजरते दिन के साथ गेम मुश्किल होता जा रहा है और कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस का तीसरा नॉमिनेशन टास्क हुआ.

क्या था नॉमिनेशन टास्क?

इस बार का नॉमिनेशन टास्क काफी इंटरेस्टिंग था. इस टास्क में बिग बॉस ने घर में एक बड़ा सा रेड रोज लगाया था. लड़कों को बजर बजने पर भागकर रेड रोज लेना था. सबसे पहले रोज उठाने वाले लड़के को अपनी पसंद की किसी एक लड़की को रोज देना था. रोज मिलने पर उस लड़की को घर के किसी एक लड़के को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था.

बिग बॉस से बाहर हुए अबु बोले, पता था मेरा एविक्शन होगा, इस घर में डांस करना, चिल्लाना है जरूरी

कौन हुआ नॉमिनेट?

बिग बॉस के थर्ड नॉमिनेशन में असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं. इसी के साथ घर के बाकी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो गए हैं. इनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे का नाम शामिल है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पहले फिनाले से बिल्कुल पहले किस कंटेस्टेंट का सफर बिग बॉस के घर में खत्म होता है.

अबु मलिक की शो में जर्नी खत्म-

वहीं अबु मलिक बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो गए हैं. बिग बॉस से एविक्ट होने वाले अबु मलिक इस सीजन के तीसरे कंटेस्टेंट हैं. अबु मलिक से पहले दलजीत कौर और कोयना मित्रा को शो से निकलना पड़ा. हालांकि, शो से इतनी जल्दी निकलने पर अबु मलिक उदास हैं. लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने अपना गेम अच्छी तरह से खेला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें