scorecardresearch
 

Bigg Boss: आरती के साथ जिसने की रेप करने की कोशिश, परिवार उस पर लेगा एक्शन

आरती की भाभी कश्मीरा ने कहा है कि जब आरती बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी तो उनसे इस बारे में तसल्ली से बात की जाएगी और आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा.

कश्मीरा शाह कश्मीरा शाह

बिग बॉस 13 में ऐसा देखने को मिल रहा है जहां एक तरफ सलमान खान कंटेस्टेंट की पोल खोल कर उन्हें चकित कर दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट खुद भी अपने जीवन से जुड़ी बातें बता रहे हैं. ऐसी ही एक शॉकिंग खबर शो की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने साझा की है. जिसके बाद से आरती के प्रशंसक तो दुखी हैं ही आरती के भाई और भाभी परेशान हैं. आरती की भाभी कश्मीरा ने तो ये भी कहा है कि जब आरती बाहर आएंगी तो उनसे इस बारे में तसल्ली से बात की जाएगी और आरोपी को सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

आरती ने बिगबॉस के घर में बताया कि जब वे 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी. आरती के मुताबिक घर पर काम करने वाले एक शख्स ने ही उनके साथ ऐसा करने की कोशिश की थी. अब इस पर आरती की भाभी कश्मीरा का भी बयान आ गया है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से इंटरव्यू के दौरान बताया- जब आरती को पैनिक अटैक होता था तो हम उनका पूरा खयाल रखते थे. हम इस बात से पूरी तरह अंजान थे जो आरती ने बताया है.

View this post on Instagram

SIDNAAZ ALWAYS ROCKS 😍 NO WORDS FOR THEM 😊U PEOPLE R THE ONLY ONE WHO MAKE THEIR JODI BEST 😍@badeshashehbaz #biggboss #shehnaazgill #bb #salmankhan #beingsalmankhan

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

आरोपी के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

कश्मीरा ने बताया कि हमने भी ये खबर पहली बार ही सुनी है. हम इस बात से पूरी तरह से अंजान थे. उसने हमें कभी नहीं बताया. अगर उसने बताया होता तो हम इस पर एक्शन जरूर लेते.  मैं इस खबर से बहुत ज्यादा दुखी हूं. मगर मैं समझ सकती हूं कि ये सब बताना कभी भी आसान नहीं होता है.  कश्मीरा ने कहा कि मामले की छानबीन की जाएगी. जब वो निकल कर आएगी तो मैं उससे विस्तार से बात करूंगी और आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें