scorecardresearch
 

...तो ब्लॉकबस्टर है रजनीकांत की काला, रिलीज से पहले ही कमाए 230 करोड़

सूत्रों की मानें तो काला ने रिलीज के पहले से ही काफी कमाई कर ली है और 280 से 300 करोड़ रुपए अगर और कमाती है तो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो जाएगी.

फिल्म काला फिल्म काला

रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म काला का जादू रिलीज के पहले ही सिर चढ़कर बोल रहा है. सूत्रों की मानें तो फिल्म रिलीज से पहले ही 230 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इस कमाई में थिएट्रिकल और म्यूजिक राइट्स के पैसे शामिल हैं. कहा जा रहा है कि अगर फिल्म 280 करोड़ रुपए और कमा लेती है तो ये ब्लॉकबस्टर बन जाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने क्षेत्र तमिलनाडु में ही करीब 70 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके अलावा आंध्रप्रदेश में 33 करोड़, केरल में 10 करोड़ और देश के अन्य राज्यों में 7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. ओवरसीज थ्रिएटिकल राइट्स की बात करें तो फिल्म ने 45 करोड़ रुपए कमाए हैं जो फिल्म की कुल कमाई को 155 करोड़ रुपए तक पहुंचा देती हैं.

ट्रेंड में काला के सनग्लासेस, हिट हैं रजनीकांत के सिग्नेचर स्टाइल

काला ने ब्रॉडकास्ट राइट्स से 70 करोड़ और म्यूजिक राइट्स से 5 करोड़ रुपए कमाए हैं. इस हिसाब से रिलीज से पहले ही फिल्म की कुल कमाई 230 करोड़ की हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म को हिट होने के लिए 280 से 300 करोड़ रुपए और कमाने हैं.

ऐसे धारावी का किंग बना था नडार, अब KAALA की वजह से चर्चा में

फिल्म की पॉपुलरटी को देख कर माना जा रहा है कि ये मुमकिन भी है. रजनीकांत की पिछली फिल्म 'काबाली' की बात करें तो फिल्म ने 650 करोड़ रुपए कमाए थे. फिल्म ने विदेश में भी धमाकेदार कमाई करते हुए 259 करोड़ रुपए का कलेक्शन निकाला था. बता दें कि फिल्म को कर्नाटक में रिलीज करने के लिए हाईकोर्ट ने हरी झंडी दी है. फिल्म 7 जून को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें