scorecardresearch
 

बिग बॉस में आते ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की बल्ले बल्ले, नॉमिनेशन से हुए सेफ

सोमवार को शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की है. तीनों ही अपकमिंग नॉमिनेशन से सेफ हो गए हैं.

अरहान खान-मधुरिमा तुली अरहान खान-मधुरिमा तुली

बिग बॉस को मिल रही जबरदस्त पॉपुलैरिटी और टीआरपी को देखते हुए इसे 5 हफ्ते और एक्सटेंड किया गया है. सोमवार को शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की है. अरहान तो दोबारा से शो का हिस्सा बने हैं.

इन तीनों कंटेस्टेंट्स को शो में आते ही बड़ा फायदा हुआ है. तीनों ही अपकमिंग नॉमिनेशन से सेफ हो गए हैं. दरअसल, बिग बॉस ने तीनों घरवालों को एक टास्क के तहत पहले घर के अंदर के भेजा. जहां घरवालों को उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज करना था. वहीं इन तीनों सेलेब्स को घरवालों से ज्यादा से ज्यादा रिएक्शन निकलवाने थे.

टास्क खत्म होने तक तीनों ने ही ज्यादातर घरवालों के रिएक्शन निकलवाए. जिसके बाद बिग बॉस ने ऐलान किया कि इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन से ये तीनों नए खिलाड़ी सुरक्षित रहेंगे. इसका मतलब ये है कि इस हफ्ते के लिए अरहान, शेफाली और मधुरिमा सुरक्षित हो गए हैं. इस 1 हफ्ते में तीनों के पास दर्शकों का दिल जीतने का भरपूर मौका है.

सिद्धार्थ से बात नहीं करेंगी शहनाज!

इस वीक नॉमिनेशन टास्क में बड़ा टिवस्ट देखने को मिलेगा. ये टास्क घर में रिश्तों में दरार पैदा करेगा. इस बार बिग बॉस कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को घरवालों को नॉमिनेट करने को कहेंगे. सिद्धार्थ रश्मि और पारस का नाम लेंगे. पारस को नॉमिनेट करने की वजह से शहनाज गिल सिद्धार्थ से काफी नाराज होंगी. वे सिद्धार्थ से कभी बात ना करने की कसम खाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें