scorecardresearch
 

टाइगर ने मां को दी जन्मदिन की बधाइयां, लिखा इमोशनल लेटर

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ बुधवार को 59 साल की हो गईं. टाइगर ने खास अंदाज में अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ बुधवार को 59 साल की हो गईं. टाइगर ने खास अंदाज में अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. बागी स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की जिसमें टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो काफी पुरानी है जिसमें आएशा और जैकी काफी यंग लग रहे हैं.

तस्वीर में जैकी एक लैंप को ठीक करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में जैकी ने लिखा, "Happiest Birthday दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मां को. आपसे बहुत प्यार करता हूं मां और पापा... और हैप्पी एनिवर्सरी. आप दोनों को पाकर मैं खुद को बहुत किस्मत वाला महसूस करता हूं." बता दें कि टाइगर श्रॉफ की मां के बर्थडे के दिन ही उनके माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी भी होती है.

जैकी और आएशा की शादी 5 जून 1987 को हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं- टाइगर और कृष्णा श्रॉफ. टाइगर जहां एक कामयाब एक्टर हैं वहीं कृष्णा एक सक्सेसफुल MMA फाइटर हैं. कृष्णा ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय हैं. टाइगर और कृष्णा के मामले में जो एक बात कॉमन है वो ये कि भाई-बहन दोनों ही फिल्मों के काफी शौकीन हैं.

View this post on Instagram

Happiest birthday to the besttt mom ever love you most mama...and daddy ❤❤❤ and happy anniversary! So lucky to have you two! @ayeshashroff @apnabhidu

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर्स में बिजी हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा ऋतिक रोशन भी सेकेंड लीड में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ पर्दे पर काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा टाइगर बागी-3 में भी काम करते नजर आएंगे. टाइगर बागी-3 में फिर एक बार श्रद्धा कपूर के साथ काम करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें