scorecardresearch
 

आशा नेगी के दिल में अब भी है ऋत्विक के लिए प्यार, बताई अपने ब्रेकअप की दास्तान

आशा ने कहा, मैं यही कहूंगी कि ये लाइफ है और हम एक्टर्स भी इंसान है. फैन्स को यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो डिसिशन हम लेते है उसे आप सभी रिस्पेक्ट करें.

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का कई सालों पुराना रिश्ता टूट गया है और अब तक इस बारे में आशा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. आशा ने इन खबरों के आने के बाद से ही कुछ नहीं कहा था लेकिन अब आजतक से खास बातचीत में आशा ने अपने और ऋत्विक के ब्रेकअप के बारे में बताया है. भले ही दोनों के रास्ते अब अलग हैं लेकिन आशा, ऋत्विक के अच्छे की दुआ अब भी मांगती है.

आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में आशा नेगी ने कहा, “मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों जिस भी जगह पर है अभी और जिस भी स्टेट में है अपनी जिंदगियों में इस वक्त, मुझे लगता है कि हम दोनों हमारी पूरी कोशिश कर रहें है अपना बेस्ट देने की और दोनों अपने ऊपर काम कर रहें है. मैं मेरी तरफ से ये बोल सकती हूं कि मुझे कोई भी हार्ड फीलिंग्स नहीं है ऋत्विक को लेकर. मुझे यकीन है कि ऋत्विक की तरफ से भी कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं होंगी. मैं बस इतना चाहती हूं कि वो हमेशा जिन्दगी में आगे बढ़े. मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज है ये सब लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है.”

आगे आशा ने ये भी कहा, “मैं यही कहूंगी कि ये लाइफ है और हम एक्टर्स भी इंसान है. फैन्स को यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो डिसिशन हम लेते है उसे आप सभी रिस्पेक्ट करें.”

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, हो रहीं ट्रोल

फिर बोले संजय राउत, सुशांत का परिवार मानहानि का केस करे मुझे फर्क नहीं पड़ता

इस नई वेब सीरीज में नजर आएंगी आशा नेगी

वैसे आपको बता दें कि आशा नेगी जल्द ही नई वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसका नाम अभय 2 है, जिसमें वो एक पत्रकार बनी हैं. आशा अपने इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. इस वेब सीरीज में आशा नेगी ने कुणाल खेमू और राम कपूर के साथ काम किया है. उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया, “मुझे कुणाल के साथ काम करके बहुत मजा आया. अब जल्द ही मैं मेरे फेवरेट राम कपूर के साथ भी शूट करने वाली हूं.”

मालूम हो कि वेब सीरीज अभय 2 के अलावा आशा नेगी बहुत जल्द फिल्म लूडो में भी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें