scorecardresearch
 

जैक एंड दिल: बहुत कमजोर और बोर करने वाली कहानी

अरबाज खान लंबे समय बाद फिल्म जैक एंड दिल से परदे पर लौटे थे, लेकि‍न फिल्म की कहानी न सिर्फ कमजोर साबित हुई, बल्क‍ि बोरिंग भी है. पढ़ें रिव्यू.

जैक एंड दिल जैक एंड दिल

फिल्म का नाम : जैक एंड दिल

डायरेक्टर: सचिन पी करांदे

स्टार कास्ट: अरबाज खान, अमित साद, सोनल चौहान,एवलीन शर्मा

अवधि: 1 घंटा 37 मिनट

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 1 स्टार

कुछ दिनों पहले एक-एक करके इस फिल्म के पोस्टर्स निकाले गए थे, जिसमें ताश के पत्तों की स्टाइल में सभी किरदारों का चित्रण किया गया था. अरबाज खान, अमित साद और सोनल चौहान की मौजूदगी के साथ फिल्म निर्माण तो हो चुका है. पढ़ें फ‍िल्म रिव्यू-

कहानी :-

फिल्म की कहानी गोवा में शुरू होती है जहां रह रहा जैक (अमित साद)  एक डिटेक्टिव स्टोरी लिख रहा है और इसी बीच उसकी मुलाक़ात बिजनेसमैन वालिया (अरबाज खान) से होती है, जिसकी पत्नी शिल्पा वालिया (सोनल चौहान) हैं. वालिए और उसकी पत्नी के बीच में रिश्ते ठीक नहीं हैं. वालिया, जैक को शिल्पा के पीछे जासूसी करने के लिए लगा देता है , अब क्या जैक अपनी जासूसी पूरी कर पाता है, कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट आते हैं और आखिरकार एक रिजल्ट आता है.

कमज़ोर कड़ियां

फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा कमजोर और बोर करने वाली है. इसका डायरेक्शन भी काफी कमजोर है. अमित साद की आवाज किसी और ने डब की है जिसकी वजह से सिंक साउंड हिला हुआ नजर आता है. फिल्म का स्क्रीनप्ले भी आशाओं पर खरा नहीं उतरता है. गाने भी रिलीज से पहले हिट नहीं हो पाए हैं. एक तरह से पैसे की बड़ी बर्बादी सी फिल्म के साथ देखने को मिलती है . काल्पनिक कहानियां आपने बहुत सारी देखी होंगी, लेकिन ये कल्पना से परे वाली कहानी लगती है , जिसका कोई स‍िर या पैर नहीं है .

क्यों देख सकते हैं -

ऐसा कोई कारण नहीं है जिसकी वजह से आपको ये फिल्म देखनी चाहिए. बेहतर है वीकेंड पर किसी और ऑप्शन का चयन कर लें.

बॉक्स ऑफिस :

फिल्म में जो भी पैसे लागत के लगे होंगे, उनको रिकवर कर पाना मेकर्स के लिए बहुत बड़ी चुनौती होने वाली है .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×