scorecardresearch
 

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन को सताई चिंता, बोले- 'मेरे लिए कोई और जॉब है'

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया है कि उन्हें कुछ चिंताएं सता रही हैं. वे थोड़े परेशान चल रहे हैं. अमिताभ लिखते हैं कि इस बात में कोई दोराय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कोरोना काल में हर किसी के लिए काम करना काफी मुश्किल हो गया है. सावधानियां तो बरती जा रही हैं, लेकिन मन में जो डर बैठ गया है, उसे निकालना आसान नहीं है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी थोड़ा परेशान चल रहे हैं. हमेशा सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच सबकुछ शेयर करने वाले अमिताभ अब थोड़े उदास हो गए हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया है कि उन्हें कुछ चिंताएं सता रही हैं. वे थोड़े परेशान चल रहे हैं. अमिताभ लिखते हैं- इस बात में कोई दोराय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं. सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते. मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है.

अमिताभ क्यों करना चाहते दूसरी जॉब?

अब अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात पर तो खुशी जाहिर की है कि कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है, लेकिन उन्हें ऐसा भी लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है. ऐसे में अमिताभ अब अपने फैन्स से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो. अमिताभ का ये कहना हर किसी को हैरान कर रहा है. अचानक से बिग बी का यूं परेशान होकर ऐसा कहना सभी को दुख दे रहा है.

सुशांत-अंकिता क्यों हुए अलग? इसकी भी होनी चाहिए जांच: संजय राउत

अक्षय कुमार ने को-स्टार राणा को दी शादी की बधाई, कहा- परमानेंट लॉकडाउन हो गया

मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दी है. वे लंबे समय तक मुबंई के नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे. कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी कोरोना से जंग जीत चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिषेक का अपने ही अंदाज में स्वागत किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें