scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन ने ट्रोल करने वालों पर कसा तंज, 'जिस डाली पर बैठे वही काट रहे'

अमिताभ बच्चन को कुछ मुद्दों की वजह से ट्रोल जरूर किया जा रहा है, लेकिन एक्टर हर ट्रोल पर अपने ही अंदाज में जवाब दे रहे हैं. उनका हर जवाब ना सिर्फ ट्रोल्स की बोलती बंद कर रहा है बल्कि फैन्स का भी दिल खुश कर रहा है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ना सिर्फ एक्टिव रहते हैं बल्कि फैन्स से लगातार बातें भी करते रहते हैं. लेकिन कई ऐसे भी यूजर्स सामने आते हैं जो बात करने के बजाए किसी को ट्रोल करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं. अब बॉलीवुड सेलेब्स इन ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देना जानते हैं. बीते कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन का भी यही रूप देखने को मिल रहा है.

अमिताभ बच्चन को कुछ मुद्दों की वजह से ट्रोल जरूर किया जा रहा है, लेकिन एक्टर हर ट्रोल पर अपने ही अंदाज में जवाब दे रहे हैं. उनका हर जवाब ना सिर्फ ट्रोल्स की बोलती बंद कर रहा है बल्कि फैन्स का भी दिल खुश कर रहा है. अब अमिताभ ने एक कविता के जरिए ट्रोल करने वालों पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए उन लोगों पर निशाना साधा है जो सिर्फ निगेटिविटी फैलाने में विश्वास रखते हैं.

ट्रोल करने वालों के लिए अमिताभ की कविता

कविता में अमिताभ कह रहे हैं- कई लोग होते हैं जो बिना बात के भी बात करते हैं. कई लोग मुद्दे से ना जुड़े होते हुए भी उस पर बात करते हैं, हाथ में कुल्हाड़ी लेकर किसी भी सम्मानजनक इंसान की छवि को खराब करने की कोशिश करते हैं. लेकिन वे भूल जाते हैं कि वे वहीं डाली कांट रहे होते हैं जिस पर खुद बैठे होते हैं. अब अमिताभ बच्चन का ये ब्लॉग साफ इशारा कर रहा है कि वे खुद के ट्रोल होने से खुश नहीं हैं.

मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन से एक यूजर से सवाल कर दिया था कि वे कुछ दान क्यों नहीं करते हैं. इस सवाल पर अमिताभ को काफी गुस्सा आया था. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए उस यूजर को अपने दान करने की लंबी लिस्ट गिनवा दी थी. सिर्फ यही नहीं उन्होंने यहां तक कहा था कि वे दान करने में भरोसा रखते हैं, उसके दिखावे में नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें