scorecardresearch
 

अमिताभ ने कविता लिखकर दिया मास्क पहनने का संदेश, बोले- सबके कानों पर जिम्मेदारी

अमिताभ ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है जिसमें तमाम अलग-अलग काम करने वाले लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने कविता लिखी है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कोरोना काल में मास्क पहनना और एक-दूसरे से निश्चित दूरी बनाए रखना अब न्यू नॉर्मल बन चुका है. लोग इन चीजों का पालन भी कर रहे हैं लेकिन अब भी तमाम लोग ऐसे हैं जो कोरोना वायरस को हंसी खेल समझ रहे हैं और वो मास्क पहनने जैसी बुनियादी चीजों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. ऐसे लोगों को मास्क पहनने का संदेश देते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता शेयर की है.

अमिताभ ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है जिसमें तमाम अलग-अलग काम करने वाले लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा...

"कमला के कानों पर, विमला के कानों पर,

शर्मा के कानों पर , मिश्रा के कानों पर,

छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर ,

रायपुर के Romeo के, जबलपुर की Juliet के

अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के,

चाची और ताई के, भतीजी और भाई के,

नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के,

सब के कानों पे एक जिम्मेदारी है,

और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं,

उसे बख़ूबी निभा रहे हैं,

फिर आप mask क्यूं नहीं लगा रहे हैं ?

जनहित में जारी,

कानों पे ज़िम्मेदारी.

View this post on Instagram

कमला के कानों पर, विमला के कानों पर, शर्मा के कानों पर , मिश्रा के कानों पर, छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर , रायपुर के Romeo के, जबलपुर की Juliet के अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के, चाची और ताई के, भतीजी और भाई के, नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के, सब के कानों पे एक ज़िम्मेदारी है, और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं, उसे बख़ूबी निभा रहे हैं , फिर आप mask क्यूँ नहीं लगा रहे हैं ? जनहित में जारी, कानों पे ज़िम्मेदारी ।।

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

सीरियल राधाकृष्ण में दिखेगी महाभारत की कहानी, दुर्योधन बनेंगे ये एक्टर

सामने आया राहुल रॉय की नई फिल्म का पोस्टर, भारत-चीन तनाव से है कनेक्शन

लोगों ने जमकर की तारीफ

अमिताभ बच्चन की इस कविता को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं. कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने अमिताभ द्वारा लिखी इस कविता की खूब तारीफें की हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "बहुत सुंदर तरीके से समझाया है आपने." एक अन्य ने लिखा, "वाह वाह क्या खूब लिखा है आपने." वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के खाते में कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अभी पेंडिंग पड़ी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें